Nothing Phone (1): धांसू ऑफर के साथ फिर आया नथिंग फोन (1), जानें कैसे कर सकते है बचत!

Date:

Nothing Phone (1): नथिंग फोन (1) को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर एक बार फिर से पेश किया गया है। इस हैंडसेट पर कंपनी ऑफर भी दे रही है। नथिंग फोन (1) को आज (5अगस्त) से सेल के लिए Flipkart पर उपलब्ध कराया जा रहा है। आपको बता दें कि इस फोन की शुरुआती कीमत 32,999 रुपये है जिसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मिल रहा है। फोन के स्टोरेज और फीचर्स के अनुसार कीमत में बढ़ोतरी की गयी है लेकिन फोन को HDFC Bank के क्रेडिट कार्ड और EMI पर खरीदने का ऑप्शन भी मिल उपलब्ध कराया गया है। इस ऑप्शन के तहत 2000 रुपये तक की छूट पायी जा सकती है।

ये भी पढ़ें:Twitter New Feature 2022: अब ‘ट्विटर यूजर’ पर नजर रखेगा ये खास फीचर, जानिए क्यों है खास

Nothing Phone (1) फोन की कीमत  

नथिंग फोन (1) के 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाली फोन की कीमत 35,999 रुपये है जबकि 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले फोन की कीमत 38,999 रुपये रखी गई है। कंपनी 8 जीबी रैम 128 जीबी फोन को 32,999 रुपये में फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध करवा रही है।

ये भी पढ़ें:OnePlus 10RT 2022: लॉन्च होने से पहले वनप्लस 10RT के फीचर्स और कीमत हुए लीक, जानें क्या है खास

नथिंग फोन (1) स्पेसिफिकेशन

कंपनी इस फोन में, दो 50-मेगापिक्सल सेंसर के साथ-साथ एक डुअल कैमरा भी दे रही है। इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G के अलावे वाई-फाई 6 डायरेक्ट, ब्लूटुथ 5.2 और जीपीएस जैसे अन्य फीचर्स शामिल है। फोन को पावर देने के लिए 4,500mAh की बैटरी दी जा रही है जो 33 वाट वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करता है। नथिंग के इस हैंडसेट में IP53 रेटिंग है जो फोन को डस्ट से प्रोटेक्ट करती है। कंपनी दावे के अनुसार फोन 3 साल तक एंड्रॉयड अपडेट और 4 साल सिक्योरिटी पैच मिलता है।फोन कलर ऑप्शन में दो कलर- ब्लैक और वाइट में उपलब्ध है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related

Old Note Scheme: 20 रूपए के इस नोट से कर सकते है अपने पूरे

Old Note Scheme: हम सब की लाइफ में कोई...

Weather News: दूसरे फेज के दौर में इन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट

Weather News: देश के कई राज्यों में बारिश मुसीबत...