Realme GT 2 Master Edition: फीचर्स ही नहीं, Realme के इस धाकड़ फोन की कीमत भी होगी देखने लायक, 12 जुलाई को होगा लॉन्च

Date:

Realme GT 2 Master Edition: चीन (Chinese) की स्मार्टफोन (smartphone) निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) ने अपने नए धांसू फोन के फीचर्स पर से पर्दा हटाते हुए फोन की कीमत का भी खुलासा किया है। कंपनी ने अपने स्मार्टफोन रियलमी जीटी 2 मास्टर एक्सप्लोलर एडिशन (Realme GT 2 Master Explorer Edition) के फीचर्स की जानकारी साझा की है। कंपनी के मुताबिक, यह फोन 12 जुलाई को लॉन्च होगा। हालांकि, कंपनी ने ये नहीं बतया है कि वह भारत में इस फोन को कब पेश करेगी।

कंपनी ने स्मार्टफोन के फीचर्स बताए

कंपनी ने खुलासा किया कि अपकमिंग स्मार्टफोन के डिस्प्ले में 2.37mm नैरो चिन और 1.07 बिलियन कलर्स के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट मिलेगा। डिस्प्ले को HDR10+ सर्टिफिकेशन भी मिलता है। रियलमी ने कहा कि GT 2 एक्सप्लोरर मास्टर एडिशन एक राइट-एंगल मेटल फ्रेम का उपयोग करता है। एक अन्य वीबो पोस्ट में, कंपनी ने कहा कि आने वाले स्मार्टफोन में आई केयर मोड भी मिलेगा जो आंखों की सुरक्षा के लिए डिस्प्ले ब्राइटनेस को अपने आप एडजस्ट कर लेगा।

ये भी पढ़ें: Iphone 14: आईफोन 14 की कीमतें उड़ा देंगी आपके होश! फीचर्स का हुआ खुलासा, जानिए कब होगा लॉन्च

रियलमी GT 2 एक्सप्लोरर मास्टर एडिशन में कथित तौर पर UHD (2412×1080 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा। इससे पहले, रियलमी के सीईओ और संस्थापक स्काई ली ने ट्विटर पर खुलासा किया था कि रियलमी GT 2 एक्सप्लोरर मास्टर एडिशन पहले स्मार्टफोन में से एक होगा जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट से लैस होगा।

ऐसा होगा फोन का कैमरा

बताया जा रहा है कि स्मार्टफोन में दो 50-मेगापिक्सल सेंसर और एक 2-मेगापिक्सल सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि सेल्फी कैमरा सामने की तरफ पंच-होल कटआउट के अंदर रखा गया है।

इतनी हो सकती है फोन की कीमत

बताया जा रहा है कि चीन की मुद्रा में इसे CNY 9,999 (भारतीय रुपया में लगभग 1,18,200 रुपये) की कीमत और तीन स्टोरेज ऑप्शन में लिस्टेड देखा जा सकता है। स्मार्टफोन को 8GB+128GB, 8GB+256GB और 12GB+256GB वेरिएंट के साथ लिस्टेड देखा जा सकता है। बता दें कि चीन में रियलमी जीटी 2 एक्सप्लोरर मास्टर एडिशन के लॉन्च के लिए 12 जुलाई की लॉन्च डेट की घोषणा करने के बाद, चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ने हाल ही में Weibo पर स्मार्टफोन के कुछ डिस्प्ले और डिज़ाइन फीचर्स को शेयर किया।

ये भी पढ़ें: Bata Share: इस कंपनी में निवेश करने वालों की हुई बल्ले-बल्ले, एक झटके में बने करोड़पति

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related