Royal Enfield Hunter 350: लॉन्चिंग से पहले सामने आया रॉयल एनफील्ड हंटर 350 बाइक  का फर्स्ट लुक, जानें क्या कुछ है खास

Date:

Royal Enfield Bike 2022: रॉयल एनफील्ड ने अपनी 7 अगस्त को लॉन्च होने वाली बाइक का टीजर जारी कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हंटर 350 बाइक को आगामी बाइक बताया जा रहा है। इस बाइक को कई बार टेस्टिंग करते देखा जा चुका है। कंपनी द्वारा जारी किये गये टीजर में इसे “Short of intensity” बताया गया है। एक अनुमान के मुताबिक, यह एक हाई स्पीड वाली बाइक हो सकती है। अब तक की जानकारी के मुताबिक, नई Royal Enfield Hunter 350 को Retro (रेट्रो), Metro (मेट्रो) और Metro Rebel (मेट्रो रेबेल) के तीन ट्रीम्स ऑप्शन देखने को मिल सकते है तो आइए जाने गाड़ी के कुछ खास फीचर्स ।

ये भी पढ़ें:Upcoming Redmi Phone 2022: रेडमी का फोन भारत में जल्द होगा पेश, देखें खास फीचर्स

बाईक के फीचर्स

कंपनी इस गाड़ी में ट्रिपल नेविगेशन सिस्टम को एक्सेसरीज के तौर पर दे रही है। हंटर 350 जे-प्लेटफार्म पर आधारित होने की खबर है जो कि पहले से ही Classic Reborn और Meteor 350 में प्रयोग किया जा सकता है।

बाईक का इंजन और पावर

बात इंजन की करें तो 349cc, लम्बा-स्ट्रोक यूनिट हो सकता है जिसमें एयर-ऑयल कूलिंग मिलेगी। कंपनी के इस बाइक की इंजन अधिकतम 20.2bhp का पावर और 27Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसे स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा जा सकता है। नई बाइक की ट्यूनिंग में बदलाव किया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक, इंजन और एग्जॉस्ट को ब्लैक कलर में मार्केट में उतारा जाएगा।

ये भी पढ़ें:Upcoming Samsung Foldable Phones 2022: सैमसंग फोल्डेबल फोन लॉन्च के लिये तैयार,1999 रुपये में करा सकेंगे प्री-बुकिंग

बाईक की साइज

नई बाईक  Hunter 350 की लंबाई 2,055 mm, चौड़ाई 800 mm और ऊंचाई 1,055 mm है। इसका व्हीलबेस 1,370 mm है और इस बाइक में एक अच्छा हैंडल मिलने की उम्मीद की जा सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related