गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमटेकगर्मी को भी ठंड लगाने वाली SAMSUNG 1.5 Ton 3 Star Split...

गर्मी को भी ठंड लगाने वाली SAMSUNG 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC को 3889 रुपए में ऐसे लाएं घर, मिल रहा तगड़ा ऑफर

Date:

Related stories

SAMSUNG 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC: गर्मी का मौसम लगातार बढ़ता ही जा रहा है। लोग गर्मी से बचने के लिए तमाम तरह की कोशिश कर रहे हैं। अगर आप भी गर्मी से परेशान हो चुके हैं और एसी खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको लॉन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर बेहद कम दाम में मिल रहे SAMSUNG 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC के बारे में बताने जा रहे हैं।

SAMSUNG 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC को 3889 रुपए में कैसे खरीदें?

flipkart इस एसी पर 42 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 60990 रुपए का एसी 34999 रुपए में मिलेगा। अगर आप HDFC Bank Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी की तुरंत ही छूट मिल जाएगी। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 3889 रुपए की भी EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। इतना ही नहीं 8000 रुपए के इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर चल रहा है। अगर आप एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो आपको 8000 रुपए की तुरंत ही छूट मिल जाएगी।

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: Motorola Moto E13 स्मार्टफोन को भारी छूट पर खरीदने का सुनहरा मौका, अभी नहीं तो कभी नहीं!

SAMSUNG 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC के फीचर्स

फीचर्स SAMSUNG 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC
बिजली सेविंग For energy savings upto 15% (compared to Non-Inverter 1 Star)
स्टार्ट No need to manually reset the settings post power-cut
कॉपर Energy efficient, best in class cooling with easy maintenance.
स्लीप मोड Auto-adjusts the temperature to ensure comfort during your sleep
कूलिंग कैपेसिटी 5000 W
कंप्रेशर Digital Inverter Compressor
ऑपरेटिंग मोड Auto Mode, Fast Cool Mode, Sleep Mode, Fan Mode

SAMSUNG 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC में क्या है खास?

अगर आप मिनटों में अपने कमरे को ठंडा करना चाहते हैं तो ये आपके लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। इस एसी को बहुत ही कम दाम में खरीदने का मौका मिल रहा है। आप बहुत कम EMI पर इसे घर ला सकते हैं।

डिस्क्लेमर:उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है।DNP News Networkया राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहेDNP News Networkया राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories