Homeटेक & ऑटोभारत में लॉन्च हुआ ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स का नया मॉडल, सीटिंग पोजीशन से...

भारत में लॉन्च हुआ ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स का नया मॉडल, सीटिंग पोजीशन से लेकर राइडिंग मोड में किये गये बदलाव

ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स इंडिया ने भारत में नया मॉडल लॉन्च किया है। कंपनी ने अपडेटेड 2021 ट्रायम्फ स्ट्रीट स्क्रैम्बलर को 9,35,000 रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) में लॉन्च किया।

ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स इंडिया ने भारत में नया मॉडल लॉन्च किया है। कंपनी ने अपडेटेड 2021 ट्रायम्फ स्ट्रीट स्क्रैम्बलर को 9,35,000 रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) में लॉन्च किया। कंपनी ने स्ट्रीट स्क्रैम्बलर का सैंडस्टॉर्म वर्जन लॉन्च किया है, जो दुनिया भर में केवल 775 इकाइयों तक सीमित है। 2021 ट्रायम्फ स्ट्रीट स्क्रैम्बलर एक नए बीएस6 कंप्लेंट इंजन, कॉस्मेटिक ट्विक्स और कई कलर ऑप्शन के साथ फ्लोर पर आई है। जो भारत में 2021 कावासाकी Z900 और 2021 डुकाटी मॉन्स्टर को टक्कर देगी।

सीटिंग पोजीशन को बनाया गया आरामदायक

 कंपनी ने आज से नई स्ट्रीट स्क्रैम्बलर की बुकिंग भी शुरू कर दी है। नई स्ट्रीट स्क्रैम्बलर डुअल हाई-एग्जिट एग्जॉस्ट, एलईडी हैडलाइट्स, थ्रोटल बॉडी ट्रिम्स के लिए ब्रश एल्युमिनियम फिनिश जैसे प्रीमियम डिटेल्स, हील प्रोटेक्टर्स और हेडलाइट ब्रैकेट्स, टियरड्रॉप-शेप्ड फ्यूल टैंक, सिंगल साइडेड हाई- जैसे फीचर्स के साथ आई है।  ट्रायम्फ स्ट्रीट स्क्रैम्बलर बेहतर सीटिंग क्वालिटी और उन्नत एर्गोनॉमिक्स के साथ लॉन्च की गई है। 2021 स्ट्रीट स्क्रैम्बलर अब 790 मिमी सीट ऊंचाई से लैस है। साथ ही एक आरामदायक सवारी के लिए सिग्नेचर स्क्रैम्बलर वाइड हैंडलबार की सुविधा भी देती है।

यह भी पढ़े: MG मोटर्स ने भारत में लॉन्च की अपनी मिड-साइज एसयूवी MG Astor

900cc इंजन के साथ लॉन्च हुई बाइक


2021 स्ट्रीट स्क्रैम्बलर भी नए हाई स्पेक कार्ट्रिज फ्रंट फोर्क्स से लैस है जिसमें स्क्रैम्बलर-स्टाइल रबर गैटर और 120 मिमी है। फॉरवर्ड सेट फुट पेग और  19 इंच के स्पोक वाले फ्रंट व्हील के साथ दोहरे उद्देश्य वाले मेट्ज़ेलर टू रेंस टायर मानक एक किट भी फिट है। 2021 स्ट्रीट स्क्रैम्बलर में 900cc इंजन दिया गया है, जो 7250 आरपीएम पर 65 पीएस की मैक्सिमम पावर और 3250 आरपीएम पर 80 एनएम का पीक टॉर्क देता है। इसके अलावा बाइक में 12 लीटर का पेट्रोल टैंक दिया गया है। 2021 स्ट्रीट स्क्रैम्बलर में तीन राइडिंग मोड्स शामिल हैं – रोड, रेन, ऑफ-रोड,। स्विचेबल ABS के साथ और स्विचेबल ट्रैक्शन कंट्रोल  भी मिलेगा। इसके अलावा एलईडी रियर लाइट्स, एक की-फोब, इम्मोबिलाइज़र और एक यूएसबी चार्जिंग सॉकेट शामिल हैं। बाइक तीन कलर ऑप्शन के साथ आई है जिसमें जेट ब्लैक या अर्बन ग्रे, या डुअल मैट खाकी और मैट आयरन स्टोन कलर शामिल हैं। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img