Homeटेक & ऑटोElon Musk: Twitter की डील पर Elon Musk ने क्यों लगाया...

Elon Musk: Twitter की डील पर Elon Musk ने क्यों लगाया ब्रेक सबसे बड़ा कारण आया सामने

Elon Musk: दुनिया के सबसे अमीर आदमियों में गिने जाने वाले Elon Musk ने कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया साइट ट्विटर को खरीदा था। जिसकी खूब चर्चा भी हुई थी। इस बीच अब खबर आ रही है कि, Elon Musk ने Twitter की डील पर कुछ दिनों के लिए ब्रेक लगा दिया है। वहीं, सोशल माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ने गुरुवार को अपने दो टॉप मैनेजमेंट लेवल कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया है। इसके अलावा कंपनी ने इस समय सभी हायरिंग यानी भर्ती पर भी रोक लगा दी है। आपको बता दें, मस्क ने पिछले दिनों लगभग 44 अरब डॉलर में माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर का अधिग्रहण करने की घोषणा की थी। प्लटफॉर्म पर फर्जी अकाउंट्स की संख्या को लेकर अब उन्होंने कहा है कि, यह सौदा फिलहाल होल्ड पर है।

जिसके बाद मस्क ने कहा कि यह गणना बताती है कि प्लेटफॉर्म पर फर्जी या स्पैम अकाउंट्स की संख्या पांच फीसदी से कम है। टेस्ला के मालिक एलन मस्क ने रॉयटर्स का एक आर्टिकल भी शेयर किया है। ट्विटर डील के होल्ड हो जाने की खबर सामने आते ही कंपनी के शेयरों में भारी गिरावट देखने को मिली है।

ये भी पढ़ें Vastu tips for Money: घर पर घोड़े की नाल ऐसे लगाएं, मां लक्ष्मी होंगी प्रसन्न

कंपनी का शेयर प्री मार्केट में 11 फीसद से अधिक गिर गया है। आपको बता दें, इससे पहले एलन मस्क ने ट्विटर का सौदा करने के बाद एक ट्वीट में कहा था कि हमारी प्राथमिकता इस प्लेटफॉर्म से ‘स्पैम बॉट्स’ को पूरी तरह खत्म करने पर रहेगी। फिलहाल ये बड़ी डील अटकी हुई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -