Homeटेक & ऑटोXiaomi Book S: खास फीचर्स के साथ शाओमी ने लॉन्च किया ‘टू इन...

Xiaomi Book S: खास फीचर्स के साथ शाओमी ने लॉन्च किया ‘टू इन वन’ लैपटॉप, जानिए इसकी कीमत

Xiaomi Book S: शाओमी ने अपना टू इन वन लैपटॉप लॉन्च किया है। कंपनी ने इस डिवाइस को फिलहाल यूरोप में लॉन्च किया है। इस लैपटॉप को टेबलेट की तरह इस्तेमाल किया जा सकता हैं। यह ब्रांड का पहला टू इन वन लैपटॉप है। कंपनी जल्द ही यूरोपीय मार्केट में इसको खरीदने के लिए उपलब्ध करेगी। अब इस लैपटॉप के फीचर्स भी काफी खास हैं। इस लैपटॉप को इस्तेमाल करने से पहले इसके फीचर्स के बारे में जानिए।

2.5k LED टच स्क्रीन

बुक एस 12.4 पंचराम प्रोसेसर से ऑपरेट लैपटॉप हल्के फॉर्म फैक्टर के साथ पोर्टेबिलिटी पर ज्यादा अट्रैक्ट करता है। इस डिवाइस को 2.5k LED टच स्क्रीन, सिंगल रिवर फ्रंट कैमरा, स्नैप ड्रैगन 8cx Gen 2 कंप्यूटर प्रोसेसर के साथ दिया गया है। कंपनी ने दावा किया है कि इस लैपटॉप की बैटरी 13 घंटे से ज्यादा समय तक चलेगी। इस टैबलेट में पतली बिजल का इस्तेमाल किया गया है जो 60hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

ये भी पढ़ें: Twitter New Feature: ट्विटर ला रहा नया फीचर, अब यूजर्स कर पाएंगे ये काम!

डिचेटेबल कीबोर्ड

कंपनी की माने तो डिवाइस में वाईफाई, ब्लूटूथ, स्पोर्ट्स फंक्शन दिए गए हैं। इसमें स्टाइलिश के साथ-साथ डिचेटेबल कीबोर्ड भी है। डिवाइस में 16:10 एस्पेक्ट रेश्यो वाली 12.35 इंच की QHD + 50 निट्स ऑफ पीक ब्राइटनेस, 244 पीपीआई पिक्सल डेनसिटी दी हुई हैं। यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटक्शन के साथ दिया गया है। यह 8GB रैम और 256GB SSD स्टोरेज से लैस है. यह विंडोज 11 पर चलता है।

लैपटॉप की कीमत

अब इस टैबलेट लैपटॉप की कीमत की बात करें तो इसको ग्लोबल मार्केट में 700 यूरो की कीमत पर लॉन्च किया गया है। कंपनी अर्ली बर्ड ऑफर के तहत इसे 600 यूरो की कीमत पर बेच रही है। कीबोर्ड के लिए यूजर्स को 150 यूरो खर्च करने होंगे वही रेगुलर कवर की कीमत 40 यूरो है। यूरो के मुताबिक इस लैपटॉप की कीमत 57,800 रुपए तय की गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -