Home टेक OnePlus Community Sale 2023 में OnePlus 10 Pro 5G फोन पर 5000...

OnePlus Community Sale 2023 में OnePlus 10 Pro 5G फोन पर 5000 की सीधी छूट, SmartTV पर भी मिल रहा भारी डिस्काउंट

0
OnePlus Community Sale 2023
OnePlus Community Sale 2023

OnePlus Community Sale 2023: भारतीय टेक मार्केट में अपनी खास पहचान बना चुकी चाइनीज कंपनी वनप्लस ने एक बड़ी जानकारी साझा की है। वनप्लस ने कम्युनिटी सेल का ऐलान कर दिया है। इस सेल की शुरुआत 4 जून 2023 होगी। बताया जा रहा है कि ये सेल 11 जून तक जारी रहेगी। अगर आपको वनप्लस के प्रोडक्ट पसंद हैं तो आपके लिए ये सेल काफी फायदेमंद साबित हो सकती है। इस सेल के जरिए पैसों की काफी बचत की जा सकती है। वनप्लस इस सेल में काफी आइटम पर बेहतरीन डील लेकर आई है। जानिए क्या है इसकी पूरी जानकारी।

सस्ते में खरीदें शानदार स्मार्टफोन

OnePlus Community Sale में स्मार्टफोन, स्मार्टटीवी, स्मार्टवॉच और ईयरबड्स पर भारी बचत के साथ EMI का विकल्प और एक्सचेंज ऑफर भी मिल जाएगा। OnePlus 11R 5G को सेल से खरीदने पर 1000 रुपये की छूट मिलेगी। साथ ही ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से पैसे चुकाने पर अतिरिक्त फायदा मिलेगा। इसके साथ ही OnePlus 10 Pro 5G फोन पर 5000 रुपये का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा इस डील पर ईएमआई ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें5G Phones: Xiaomi और iQOO के ये फोन्स देते हैं ज्यादा रैम, मिलते हैं कई जबरा फीचर्स

SmartTV पर 4000 का डिस्काउंट

वहीं, वनप्लस स्मार्टटीवी OnePlus TV 50 U1S, OnePlus TV 55 U1S और OnePlus TV 65 U1S पर भी काफी बढ़िया छूट दे रहा है। इन स्मार्टटीवी ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड के जरिए 2 से 4 हजार का डिस्काउंट लिया जा सकता है। इसके साथ ही इस पर ईएमआई ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ लिया जा सकता है।

इन पर भी बढ़िया डील

वनप्लस इस सेल में कई स्मार्टवॉच और ईयरबड्स पर भी अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है। साइट के मुताबिक, इस डिवाइस पर 2000 रुपये की छूट ली जा सकती है। आपको बता दें कि इस सेल का फायदा कंपनी की आफिशियल साइट और अमेजॉन से उठया जा सकेगा। किसी भी प्रोडक्ट को खरीदते वक्त अपनी पसंद और बजट का ध्यान रखें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Hyundai और Mahindra की नींद उड़ाने आया Tata Nexon EV MAX का नया मॉडल XZ+ LUX, जानिए सभी स्पेक्स और कीमत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version