- विज्ञापन -

Latest Posts

5G Internet Service: दशहरा के दिन इन 4 राज्यों में Jio शुरू करेगा अपनी 5G इंटरनेट सर्विस, मिलेगी 1GBPS की स्पीड

5G Internet Service: दशहरा के त्यौहार पर आप 5G इंटरनेट सर्विस का आनंद उठा सकेंगे। 5 अक्टूबर से Jio True 5G सर्विस ने अपनी 5G इंटरनेट सर्विस का एलान कर दिया है। कंपनी पहले इसे सिर्फ 4 मुख्य शहरों में लॉन्च करेगी जिसमे दिल्ली, वाराणसी, मुंबई और कोलकाता शामिल है। यदि आप इन 4 शहरों में रहते है तो आप भी 5G इंटरनेट सर्विस प्रयोग कर सकेंगे।

मिलेगी 1GBPS की स्पीड

अपनी सर्विस को और बहेतर बनाने के लिए कंपनी ने एक वेलकम ऑफर भी निकाला है। इस ऑफर के तहत कंपनी यूजर्स को 1GBPS तक की स्पीड और अनलिमिटेड 5जी डाटा देगी, और यूजर्स नई 5G सर्विस का एक्सपीरियंस कर पाएंगे। वहीं कंपनी यूजर्स से उनके एक्सपीरियंस का फीडबैक भी लेगी और उसे अपनी सर्विस को और बहेतर बनाने के लिए इस्तेमाल करेगी।

Jio की तरफ से मिलेगा इन्वाइट

आपको बता दे कि Jio ने अभी अपनी 5G सर्विस को इन्वाइट बेस्ड रखा है यानी कुछ चुनिंदा यूजर्स को ही इसका एक्सपीरियंस करने को मिलेगा। इस सर्विस का इस्तेमाल करने के लिए इनवाइट भेजा जाएगा। इसका अभी पता नहीं चला है कि कंपनी कितने यूजर्स को इनवाइट भेजेगी, इस बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है।

Also Read: Flipkart Big Dussehra Sale 2022: 22,990 रुपये के लैपटॉप पर पाएं एक्स्ट्रा बेनिफिट, यह है आसान तरीका

5G इंटरनेट का एक्सपीरियंस बनेगा एडवांस

Jio के 5G सर्विस यूजर्स को कंपनी लो-लेटेंसी, मशीन-टू-मशीन कम्युनिकेशन, 5G वॉयस, एज कम्प्यूटिंग और नेटवर्क स्लाइसिंग जैसे फंक्शन उपलब्ध करवाएगी। इसके साथ जियो की सर्विस स्टैंड अलोन आर्किटेक पर काम करेगी, जिससे आपका 5G इंटरनेट का एक्सपीरियंस और भी एडवांस हो जाएगा।

Also Read: Ind vs SA 3rd T20I 2022: 37 साल की उम्र में भी धाकड़ बल्लेबाजी कर रहा इंडिया का ये प्लेयर, मैच में ठोक डाले…

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल