Home टेक Amazon Sale: LG के 1.5 टन वाले एसी की कीमतों में आई...

Amazon Sale: LG के 1.5 टन वाले एसी की कीमतों में आई भारी गिरावट! आधे में है खरीदने का मौका

Amazon Sale: अगर आप नया एसी खरीदने की सोच रहे हैं तो अमेजन की ये डील आपके लिए शानदार साबित हो सकती है। यहां एलजी के 1.5 टन क्षमता वाले एसी पर 50 प्रतिशत की छूट ऑफर की जा रही है। चलिए इसके बारे में जान लेते हैं।

0
Amazon Sale

Amazon Sale: एसी की कीमतें हाई-फाई होने के कारण ये हर किसी के बजट में फिट नहीं हो पाती हैं। यही वजह कुछ ऐसे लोग होते हैं जो ऑफर्स का इंतजार करते हैं या फिर पुराना एसी खरीद लेते हैं लेकिन अब आपका नया एसी खरीदने का सपना एक अमेजन डील के जरिये पूरा हो सकता है। जी हां, इन दिनों एलजी के 1.5 टन की क्षमता वाले एसी पर अमेजन की तरफ से भारी-भरकम छूट दी जा रही है। हम यहां आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं।

LG 1.5 Ton 2 Star DUAL एसी की कीमत और ऑफर्स

अगर आप एलजी के इस एसी को ई-कॉमर्स साइट अमेजन से खरीदते हैं तो आपको 50 प्रतिशत तक की छूट का लाभ दिया जा सकता है। इसकी असल कीमत वैसे तो अमेजन पर 62999 रुपये है लेकिन आपको इतनी रकम खर्च करने की कोई जरूरत नहीं बल्कि ये सिर्फ आपको 31490 रुपये में मिल सकती है। एलजी के 1.5 टन की क्षमता वाले इस एसी को खरीदने वाले ग्राहकों को ईएमआई का विकल्प भी दिया जा रहा है। साथ ही अगर आप SBI बैंक के कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 1500 रुपये की इंस्टेंट छूट दी जा सकती है। ऐसे में आपके लिए एसी खरीदने का सुनहरा मौका कोई हो नहीं सकता है तो फटाफट इसका आपको लाभ ले लेना चाहिए।

LG 1.5 Ton 2 Star DUAL एसी की खासियतें

इस दो टन की क्षमता वाले एसी में सुविधाओं के लिहाज ग्राहकों को निराशा हाथ नहीं लगती है क्योंकि इसमें 4 इन 1 कन्वर्टिवल कूलिंग सिस्टम दिया जाता है। इसमें फीचर्स के तौर पर इन्वर्टर कंप्रेसर, ऑटोक्लीन डीह्यूमीडिफायर, रिमोट से कंट्रोल करने की सुविधा दी जाती है। साथ ही इसमें 26 डीबी तक न्वाइज कैंसल करने के लिए भी तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। इस फीचर की वजह से एसी चलते वक्त बिलकुल भी आवाज नहीं करती है।  

फीचर्स LG 1.5 Ton 2 Star DUAL
क्षमता 1.5 टन
एनर्जी स्टार2 स्टार रेटिंग
न्वाइज लेवल 26 डीबी तक न्वाइज कम करने की सुविधा
इंस्टॉलेशन टाइपस्प्लिट
खास फीचर्स इन्वर्टर कंप्रेसर, ऑटोक्लीन डीह्यूमीडिफायर, रिमोट से कंट्रोल करने की सुविधा दी जाती है

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version