Home टेक Amazon Sale: गर्मी में अब लाइट जाने का नहीं रहेगा रोना, 45%...

Amazon Sale: गर्मी में अब लाइट जाने का नहीं रहेगा रोना, 45% छूट पर मिल रहा Luminous का Inverter और Battery का जोड़ा

Amazon Sale: Luminous का Inverter और Battery भारी छूट पर मिल रहा है। इसे आप सस्ते में खरीद सकते हैं।

0
Inverter

Amazon Sale: गर्मी में सबसे ज्यादा लोग परेशान बार-बार जाती हुई लाइट से रहते हैं। अगर आपके इलाके में भी बत्ती कई घंटों तक गायब रहती है तो, ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि भारी छूट पर Luminous का Inverter और Battery का जोड़ा मिल रहा है।

Amazon Sale में सस्ता हुआ Luminous Inverter

इसे आप Amazon Sale से सस्ते में घर ला सकते हैं। इनवर्टर और बैटरी पर अमेजन 45 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 33630 रुपए की जगह 18499 रुपए में मिलेंगे। यहां पर आपके 15131 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इसका लाभ आप सस्ते नें उठा सकते हैं। ये इनवर्टर ऑफिस और घर के लिए बेस्ट है। क्योंकि इसमें Eco Volt Neo 1050 Pure Sine Wave 900VA/12V Inverter, Red Charge RC18000 Tall Tubular 150Ah Battery जैसी तमाम खूबियां मिल रही हैं।

Luminous Inverter के फीचर्स

फीचर Luminous Inverter
वेटेज756 Watts का है।
बैटरी150 Amp Hours की बैटरी क्षमता है।
बैटरी खूबियांRugged, Rated Capacity: 150 Ah/12V, Water Level Indicators जैसी खूबियां मिल रही हैं।
वारंटी2 years on inverter & 36 months on battery (18 Months(flat)+18(Pro-rata)) की वारंटी मिल रही है।
रनिंग लोडRunning Load: 1 fridge (250 liters), 1 LED TV 40″, 3 fans, 2 tube light, 1 LED bulb जैसी चीजें चला सकते हैं।

Luminous Inverter पर मिल रहा ये ऑफर सीमित है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप अमेजन पर जा सकते हैं। इसके साथ ही बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version