शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमटेकआज ही Flipkart से 1150 रुपए में कैसे खरीदें Apple AirPods? जानें...

आज ही Flipkart से 1150 रुपए में कैसे खरीदें Apple AirPods? जानें कैसे उठा सकते हैं लाभ

Date:

Related stories

Apple AirPods: फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डे सेल भले ही खत्म हो चुकी हो लेकिन फ्लिपकार्ट पर अभी भी कई ऐसे प्रोडक्ट्स हैं जिनपे बंपर छूट मिल रही हैं। इन्ही में से एक हैं एप्पल के एयरपोड्स जिन्हें खरीदकर आप बड़ी बचत कर सकते हैं। क्या आपको यह जानकर यकीन होगा कि आप इन एयरपोड्स को मात्र 1150 रुपए में बना सकते हैं तो बता दें कि ये सच है कि आप इन्हें 1150 रुपए में अपने घर ले जा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपके पास एक्सचेंज करने के लिए एक पुराना फोन होना चाहिए।

Apple AirPods Pro (2nd Generation)

Apple AirPods Pro (2nd Generation) ईयरबड्स में H2 चिप दी गई है। इसकी मदद से आपको किसीसे बात करते समय या म्यूजिक सुनते समय बाहर का शोर सुनाई नहीं देगा। इसका बैटरी लाइफ चार्जिंग केस के साथ 24 घंटे की है। इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5.0 सपोर्ट करता है। इसमें इमर्सिव साउंड के लिए एक्टिव नॉइज कैंसलेशन दिया गया है। इसमें आपको क्लीयर वॉइस का एक्सपीरियंस होगा। इसके अलावा ये स्वेट प्रूफ है यानी इसे जिम के वक्त भी इस्तेमाल किया जा सकता है ये पसीने से खराब नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: पहली बार IPHONE 14 पर मिल रही इतनी भारी छूट, देखते ही टूट पड़े लोग

Brand Apple
Model Apple AirPods Pro (2nd Generation)
With Mic Yes
Headphone Type True Wireless
Connectivity Bluetooth
Headphone Design Earbuds
Sweatproof Yes
Designed For iOS device, iPadOS device, Apple watch, or Mac

क्या है कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 26300 रुपए निर्धारित की गई है। इस पर 18 प्रतिशत की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 21400 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा अगर आपके पास एक्सचेंज करने के लिए स्मार्टफोन है तो आपके 19000 रुपए तक की छूट मिल सकती है। यह कीमत फोन के मॉडल और कीमत पर निर्धारित की जाएगी। अगर आपको 19000 रुपए की छूट मिल जाती है तो इन ईयरबड्स को आप मात्र 2400 रुपए में खरीद सकते हैं।

10 प्रतिशत की मिल सकती है अन्य छूट

आप 10 प्रतिशत अन्य छूट का भी फायदा उठा सकते हैं। बता दें कि अगर आप फ्लिपकार्ट के फेडरल बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आप इस पर 10 प्रतिशत (1250 रुपए तक) अन्य छूट का फायदा उठा सकते हैं। ऐसा ही ऑफर आपको HSBC क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजेक्शन पर भी मिल सकता है। अगर आप इस ऑफर का फायदा उठाते हैं तो आपको 1250 रुपए तक की छूट मिल सकती है जिसके बाद इन एयरपोड्स की कीमत मात्र 1150 रुपए रह जाती है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: BAJAJ PULSAR की बादशाहत को खत्म कर ROYAL ENFIELD HUNTER 350 ने गाड़े झंडे!, ऐसे बनी BIKE OF THE YEAR

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories