Home टेक Flipkart से 73 फीसदी ऑफर के साथ खरीदें Aqua का Fresh Water...

Flipkart से 73 फीसदी ऑफर के साथ खरीदें Aqua का Fresh Water Purifier, बरसात में बीमारियों से मिलेगा छुटकारा

0
Aqua Fresh Water Purifier
Aqua Fresh Water Purifier

Aqua Fresh Water Purifier : बरसात का मौसम अपने पूरे चर्म पर है। ऐसे में कई जगह बाढ़ ने तबाही मचाई हुई है तो वहीं कुछ जगह पर लोगों को अपनी जान तक गंवानी पड़ गई है। इस स्थिति के निबटने के लिए सरकारे भी प्रयास कर रही हैं। लेकिन बारिश के कारण कई तरह की बीमारियां फैलने लगी हैं फिर चाहे वो आई फ्लू हो डायरिया, डेंगू और टाइफाइड , ये बीमारियां सबसे ज्यादा गंदे पानी से फैलती हैं।

बारिश में पानी को शुद्ध करेगा Aqua Fresh Water Purifier 

कभी -कभी गंदा पानी पीने से लोगों की जान तक चली जाती है। बारिश के मौसम में पानी की टंकी हो या फिर हैंडपंप हो इनसे पानी स्वच्छ नहीं आता है। जिसकी वजह सो लोग गंभीर बीमारियों का शिकार हो जाते हें। ऐसे में इस तरह की परेशानियों से बचने के लिए आप Water Purifier  लगवा सकते हैं। लेकिन ज्यादा कीमत होने की वजह से लोग नहीं खरीद पता है। लेकिन अब आपको ये सोचने की जरुरत नहीं है।

Aqua Fresh Water Purifier  पर मिल रही 73 फीसदी की छूट

आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंक कंपनी Flipkart पर 73 फीसदी ऑफर के साथ मिल रहे Aqua Fresh EPICAQUA+RO+UV+UF+TDSADJUSTER 15 L RO + UV + UF + ATDS Water Purifier  फायर के बारे में बताने जा रहे हैं। जो कि, आपको 16 हजार 500 रुपयों की जगह 4299 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही HDFC Bank Credit Card और Kotak Bank Credit Card  से पेमेंट करे आप हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं। वहीं अगर आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट मिल जाएगी। इतना ही नहीं अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 478 रुपए की EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कभी भी बदला जा सकता है। Aqua Fresh Water Purifier पर कंपनी का कहना है कि, ये प्यूरि फायर बहुत ही स्वच्छ पानी प्रदान करता है।

Aqua Fresh Water Purifier  में क्या हा खास?

फीचरAqua Fresh Water Purifier 
Electrical & Storage Electric purification – suitable for areas with water shortage
15 लीटरMore the capacity, more the users can be served with drinking water
प्यूरिफाइंग टेक्नोलॉजीRO + UV + UF + ATDS
पावर50 W

अन्य फीचर्सRO UV UF, RO UV UF TDS with mineral water, Provides convenient, unlimited access to bottled water quality water right at your kitchen sink drinking water.

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version