Home टेक खुलते ही कड़ाके की ठंड फेंकता है BAJAJ का ये Air...

खुलते ही कड़ाके की ठंड फेंकता है BAJAJ का ये Air Cooler! 228 में ऐसे लाएं घर

0

BAJAJ Air Cooler: गर्मियां लगातार बढ़ती जा रही हैं। जिससे बचने के लिए लोग नए से नए उपाए खोज रहे हैं।ऐसे में अगर आप भी किसी सस्ते और अच्छे कूलर की तलाश में हैं तो ये खबर आपके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान ले आएगी।ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart BAJAJ 36 L Room/Personal Air Cooler (White, PX97 Torque New) कूलर पर 26 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको 36 लीटर का कूलर 8790 की जगह 6485 रुपए में मिलेगा।

BAJAJ Air Cooler  को 228 रुपए में कैसे खरीदें?

Axis Bank Credit Card , Citi Credit Card , Bank of Baroda Credit Card और IDFC FIRST Bank Credit Card  से पेमेंट करके 10 फीसदी की बचत कर सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो 5 फीसदी का ऑफर मिलेगा। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 228 रुपए की EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको 14 फीसदी का ब्याज देना पड़ेगा।

BAJAJ Air Cooler की खासियत

ये एक 36 लीटर के पानी वाला प्लास्टिक का कूलर है। जिसे आप एक स्थान से दूसरे स्थान पर आसानी से ले जा सकते हैं। इसे 1 साल की वारंटी के साथ  Flipkart  पर बेचा जा रहा है। इस कूलर को लेकर दावा किया जा रहा है कि इसमें एक बार पानी डालने पर घंटों तक ठंडी हवा का मजा लिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: WhatsApp पर आने वाला है एक और कमाल का फीचर, पलक झपकते ही गायब हो जाएगा Audio!

BAJAJ Air Cooler कैसे करता है काम

इस कूलर को आप घर के किसी भी हिस्से में रख सकते हैं। ये पोर्टेबल कूलर है। जो कि गर्मी में आपको काफी अच्छी राहत देगा। इसमें पानी डालर और बिना पानी के भी आप इसे चला सकते हैं। इसके साथ ही आप इसकी हवा को तापमान की जरूरत को देखते हुए सेट कर सकते हैं।

Exit mobile version