Home टेक स्मार्टवॉच और Samsung Galaxy Ring के लिए क्या मुसीबत बनेगी boAT Smart...

स्मार्टवॉच और Samsung Galaxy Ring के लिए क्या मुसीबत बनेगी boAT Smart Ring? खासियत दिल जीत लेगी

0
Samsung Galaxy Ring VS boAT Smart Ring
Samsung Galaxy Ring VS boAT Smart Ring

BoAT Smart Ring: अपने इलेक्ट्रोनिक सामनों के लिए ग्राहकों के दिलों पर राज करने वाली BoAT कंपनी ने मार्केट में एक ऐसा खास डिवाइस पेश कर दिया है। जिसकी खासियतें जानने के बाद आपको इसे खरीदने का मन करेगा। आपको बता दें, BoAT ने मार्केट में अपनी पहली boAT Smart Ring यानि की अंगूठी को पेश किया है। ये सिर्फ सामान्य सी दिखने वाली रिंग नहीं बल्कि एक ऐसा डिवाइस है जो कि, पल-पल आपको हेल्थ की अपडेट देगा।

BoAT Smart Ring की लॉन्च डेट और कीमत

जिस तरह से स्मार्ट वॉच अपने खास फीचर्स के जरिए यूजर को हेल्थ की जानकारी देती है उसी तरह से छोटी सी अंगूठी भी हेल्थ की पल-पल की जानकारी देगी। जैसे ही boAT Smart Ring लॉन्च हुई वैसे ही लोगों के दिमाग में Samsung Galaxy Ring को लेकर बातें आने लगीं। आपको बता दें, सैमसंग कंपनी भी एक खास तरह की अंगूठी को लेकर आ रही है जो कि, यूजर की हेल्थ का ध्यान रखेगी। सैमसंग की इस घड़ी को लेकर खबर सामने आयी ही कि, बोट ने अपनी पहली रिंग की जानकरी का खुलासा भी कर दिया है।

Samsung Galaxy Ring को देगी टक्कर

ऐसे में कहा जा रहा है कि, सैमसंग की अंगूठी को ये रिंग टक्कर देगी क्या?चलिए आपको इसके फीचर्स की जानकारी देते हैं। इस रिंग को boAt Ring App के साथ कनेक्ट करे आप अपनी हेल्थ की सारी जानकारी ले सकते हैं। फिलहाल कंपनी की तरफ से इसकी लॉन्चिग डेट और कीमत को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन इसे Amazon, Flipkart और boAt की ऑफिशियल साइट से बहुत जल्द खरीदा जा सकेगा।

boAT Smart Ring के फीचर्स

फीचरboAT Smart Ring
एक्टिविटी ट्रैकस्टेप काउंट, डिस्टेंस काउंट व कैलेरी बर्न 
सेंसरहार्ट रेट मॉनिटरिंग सेंसर 
टचटच कंट्रोल
तापमानबॉडी टेम्परेचर
ब्लड ऑक्सिजन लेवल SpO2 मॉनिटरिंग सेंसर
स्लीपस्लीप स्टेज REM, डीप स्लीप, लाइट
पीरियडमैनस्ट्रुअल ट्रैकर /नोटिफिकेशन और रिमाइंडर्स 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version