Home टेक 1 हजार रुपए से कम में खरीदें Boat समेत इन कंपनियों के...

1 हजार रुपए से कम में खरीदें Boat समेत इन कंपनियों के Airpods, बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी के साथ मिलेगी शानदार बैटरी लाइफ

0

Earbuds under Rs 1000: अगर आप वर्क आउट करते समय या किसी तरह की कोई एक्टिविटी करते समय कम कीमत वाले किसी अच्छे ट्रू वायरलैस ईयरबड्स की तलाश कर हैं। तो हम आपको कुछ अच्छे ईयरबड्स के बारे में बताने वाले हैं। ये ईयरबड्स इस कीमत के हिसाब से आपको एक अच्छी ऑडियो क्वालिटी के साथ शानदार बैटरी लाइफ भी देते हैं। तो आइए इन सभी ट्रू-वायरलैस ईयरबड्स की सभी जानकारियां हम आपको बताने जा रहे हैं। तो चलिए शुरू करते हैं।

ये भी पढ़ें: Apple iPhone 15 Pro के इन फीचर्स ने उडाई लोगों की नींद, क्या iphone 14 pro को देगा टक्कर?

boAt Airdopes 131

boat के Airdopes 131 ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को आप 999 रुपये में खरीद सकते हैं। ये टीडब्ल्यूएस 60 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ 13mm के ड्राइवर्स और IWP टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करते हैं।

PTron Bassbuds Fute

PTron के ये PTron Bassbuds Fute बड्स को ग्राहक फिलहाल ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर Amazon से 999 रुपये में बुक करा सकते हैं। इन ईयरबड्स में 13mm के ड्राइवर्स, टच कंट्रोल, 25 घंटे की बैटरीलाइफ और वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट भी दिया गया है।

Boult Audio AirBass Y1

Boult Audio AirBass Y1 ईयरबड्स को ग्राहक इलेक्ट्रोनिक स्टोर Croma से 999 रुपये में खरीद सकते हैं। इन ईयरबड्स की बैटरी लाइप 40 घंटे की है। ये IPX5 वाटर रेजिस्टेंस सपोर्ट और ब्लूटूथ वर्जन 5.1 सपोर्ट के साथ आते हैं।

Mivi Duopods F30

Mivi Duopods F30 को ग्राहक 899 रुपये में खरीद सकते हैं और ये कंपनी की वेबसाइट लिस्टेड हैं। ये बड्स 42 घंटे तक की बैटरी और हाई क्वालिटी ऑडियो को सपोर्ट करते हैं। इनमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ बेहतर बैटरी भी दी गई है।

Bluei Firepods

Bluei Firepods ईयरबड्स की ऑनलाइल कीमत 775 रुपये है और ग्राहक इसे ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स से भी खरीद सकते हैं। इन बड्स में यूजर्स को 24 घंटे तक की बैटरी, ब्लूटूथ V5.3 स्टीरियो ऑडियो और टच कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें: Godrej के 180 लीटर वाले फ्रिज को 4164 रुपए की EMI पर खरीदने का तगड़ा ऑफर, यहां से खरीदे

Exit mobile version