Home टेक Crompton, Bajaj और Symphony के इन Desert Cooler को भारी छूट पर...

Crompton, Bajaj और Symphony के इन Desert Cooler को भारी छूट पर यहां से खरीदें, न के बराबर आएगा बिजली का बिल

0

Desert Cooler: गर्मियों का मौसम शुरू हो चुका है और लोग इससे बचने के लिए पंखे, एसी और कूलर खरीदने का प्लान भी कर रहे हैं। ऐसे में अगर आप भी गर्मी से बचने के लिए किसी कूलर खरीदने को बारे में सोच रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए काम की है। आज हम आपको तीन Desert Cooler कूलर के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके जरिए आप कम कीमत में गर्मी से राहत पाने के इन कूलर को 4 स्टार और 5 स्टार रेटिंग के साथ आते हैं जिससे आप बिजली के ज्यादा आने वाले बिल से भी बच सकते हैं। तो आइए जानते हैं इन कूलर के बारे में।

Crompton Ozone Air Cooler

ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर Crompton कंपनी का Ozone Air Cooler 9899 रुपये की कीमत पर मिल रहा। इस कूलर पर 38% की छूट मिल रही है। ये डेजर्ट कूलर्स सभी तरह के एडवांस फीचर्स के साथ आते हैं।

Bajaj PX 97

Bajaj कंपनी का PX 97 कूलर अमेजन पर 36% छूट के साथ 5799 की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्द है। यह डेजर्ट कूलर cooler टर्बो फैन टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इसके साथ ही इस कूलर में ऑटो रिस्टार्ट, एंटी-करोसिव कोटिंग, एंटी डस्ट, टर्बो मोड और एडजस्टेबल कूलिंग जैसे दिए गए हैं। इस कूलर पर 2 साल की वारंटी भी मिल रही है।

Symphony Storm Cooler

Symphony का Storm डेजर्ट कूलर को आप 20 प्रतिशत छूट के साथ 11559 रुपये की कीमत पर घर ला सकते हैं। यह कूलर आई प्योर टेक्नोलॉजी के साथ आता है जिससे बिजली की खपत कम होती है।

Exit mobile version