Home टेक Fastrack की Revoltt FS1 Smartwatch को खरीदकर बोलेंगे मजा आ गया, 1700...

Fastrack की Revoltt FS1 Smartwatch को खरीदकर बोलेंगे मजा आ गया, 1700 से कम में मिल रहे धांसू फीचर्स

0
Fastrack Revoltt FS1

Fastrack Revoltt FS1: स्मार्टवॉच की मार्केट में काफी तेजी से बदलाव हो रहा है। कंपनियां लगातार अपनी वॉच को पहले से बेहतर और स्टाइलिश बनाने का काम कर रही है। अगर आपको स्मार्टवॉच पहना पसंद हैं तो आपके लिए ये आर्टिकल काफी खास रहने वाला है। दरअसल, फैशन सेक्टर की बड़ी कंपनी Fastrack ने स्मार्टवॉच लवर्स के लिए एक स्पेशल स्मार्ट घड़ी को लॉन्च किया है। आपको बता दें कि कंपनी ने Fastrack Revoltt FS1 स्मार्टवॉच में आज के यूथ की हर जरूरत को पूरा करने की कोशिश की है।

Fastrack Revoltt FS1 Smartwatch के फीचर्स

Fastrack ने Revoltt सीरीज के तहत इस नई स्मार्टवॉच को बाजार में उतारा है। कंपनी ने इसमें काफी एडवांस खूबियां दी है। इसकी खूबियों की बात करें तो इसमें 1.83 इंच की अल्ट्रा वीयू डिस्प्ले दी गई है। इसके साथ ही इसमें 2.5 नाइट्रोफास्ट चार्जिग का फीचर दिया गया है।

मॉडल Fastrack Revoltt FS1
स्क्रीन 1.83 इंच
बैटरी लाइफ 7 दिन
कलर ग्रीन, ब्लू, ब्लैक और टील
स्पोट्स मोड 110

ये भी पढ़ें: दुनिया पर राज करने वाले ELON MUSK की TESLA कार पलक झपकते ही बन गई आग का गोला, ये कमी ले डूंबी!

कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी लाइफ 7 दिनों की है। इससे ये स्मार्टवॉच अपने सेगमेंट में सबसे फास्ट चार्ज हो जाएगी। इस स्मार्ट घड़ी को कंपनी ने एडवांस चिप के साथ तैयार किया है। वहीं, इममें परफॉर्मेस में काफी लाइट दी गई है। इससे वॉच की कनेक्टिविटी भी काफी बेहतर हो जाती है। ये स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करती है। वहीं, इसमें 200 से अधिक वॉच फेसस दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें 110 से अधिक स्पोटर्स मोड भी मिलते हैं।

Fastrack Revoltt FS1 Smartwatch की कीमत 

इस घड़ी में हेल्थ मॉनिटर करने के लिए भी कई फीचर्स दिए गए हैं। इसमें स्ट्रेस मॉनिटर, ऑटो स्लीप ट्रैकर, हार्ट रेट मॉनिटर, स्मार्ट नोटिफिकेशन और वॉयस असिसटेंट का स्पोर्ट मिलता है। कंपनी ने इसे ग्रीन, ब्लू, ब्लैक और टील रंग में पेश किया गया है। Fastrack Revoltt FS1 को 1695 रुपये में लॉन्च किया गया है। आप स्मार्टवॉच को Fastrack और फ्लिपकार्ट की आधिकारिक साइट से खरीदा जा सकता है। ये वॉच 22 मार्च से बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

Exit mobile version