Coocaa 43 inch Full HD Smart TV: दुनिया के साथ-साथ भारत में भी नई तकनीक का दायरा भी बढ़ रहा है। कई ऑनलाइन साइट्स पर अच्छी छूट के साथ कई आइटम खरीदी जा सकती है। आपको बता दें कि अगर आप किसी नए स्मार्ट टीवी की तलाश में हैं तो आपके लिए ये ऑफर काफी बेहतर रहने वाला है। आप Coocaa 43 inch Full HD Smart TV को काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। मशहूर साइट अमेजॉन से इस डील का फायदा उठाया जा सकता है। तो बिना देर किए जानिए क्या है पूरा ऑफर।

Coocaa 43 inch Full HD Smart TV Offer

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अमेजॉन पर 43 inch का स्मार्ट टीवी जो कि Coocaa कंपनी का है। Coocaa के 43 inch के स्मार्ट टीवी की कीमत 35999 रुपये है। मगर अमेजॉन पर 53 फीसदी की छूट के साथ आप इसे 16999 रुपये में अपना बना सकते हैं। वहीं, Coocaa 43 inch Full HD Smart TV पर 2820  रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाकर आप इसे कम कीमत पर घर लेकर जा सकते हैं। इसके साथ ही अन्य ऑफर भी मिलेंगे। यहां पर आपको बता दें कि आप 812 रुपये महीने की EMI देकर इस स्मार्ट टीवी को अपना बना सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

Coocaa 43 inch Full HD Smart TV की जानकारी

Model Name: 43S7G
Display Size: 43 Inches
Screen Type: LED
Refresh Rate: 60 Hz
Resolution: 1080p
Price: 35999

Coocaa 43 inch Full HD Smart TV Features

Coocaa कंपनी के 43 inch Full HD Smart TV में काफी दमदार फीचर्स दिए गए हैं। स्मार्ट टीवी LED स्क्रीन के साथ आता है। इसका फुल रेज्योलूशन 1920×1080 पिक्सल का है। इसमें 2 HDMI पोर्ट और 2 USB पोर्ट मिलेंगे। इसमें 60 Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। इसके साथ ही स्मार्ट टीवी में 20 W का स्पीकर दिया गया है। ये 1 साल की वारंटी के साथ आता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version