Home टेक Croma Sale: LG 65 inch 4K Ultra HD WebOS TV पर छ्प्पड़फाड़...

Croma Sale: LG 65 inch 4K Ultra HD WebOS TV पर छ्प्पड़फाड़ ऑफर! अब महंगे मूवीहॉल के बजाय घर को बनाएं सिनेमा

Croma Sale: ऑनलाइन शॉपिंग साइट क्रोमा एलजी कंपनी के 65 इंच के टीवी पर अच्छा ऑफर दे रहा है। इस टीवी को कम दाम पर खरीदकर आपको फायदा हो सकता है। इस टीवी में काफी शानदार तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। जानें क्या है ऑफर।

0
Croma Sale

Croma Sale: फेस्टिव सीजन में कई ई-कॉमर्स कंपनियां अपनी वेबसाइट्स पर कमाल के ऑफर्स देती हैं। अगर आपको भी कुछ यूनिक डील की तलाश रहती है तो आपके लिए ये ऑफर काफी खास रहने वाला है। कई बार सेल के बिना भी शॉपिंग साइट चौंकाने वाला ऑफर दे देती हैं। ऐसे में हम भी आपके लिए ऐसा ही गजब ऑफर लेकर आए है। मशहूर शॉपिंग साइट क्रोमा (Croma Sale) पर एलजी कंपनी के एक बड़े टीवी को कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। जानें क्या है डील।

LG 65 inch 4K Ultra HD WebOS TV के फीचर्स

एलजी कंपनी के LG 65 inch 4K Ultra HD WebOS TV में 4K Ultra HD स्क्रीन दी गई है। इसके साथ ही ये WebOS सिस्टम पर काम करता है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए 3 HDMI और 2 यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं।

फीचर्सLG 65 inch 4K Ultra HD WebOS TV
DisplayNano Cell Ultra HD 4K
Refresh Rate60 Hz
Resolution3840 x 2160 pixels
Operating SystemWebOS

LG 65 inch 4K Ultra HD WebOS TV पर डील की जानकारी

क्रोमा साइट पर एलजी कंपनी के 65 इंच के LG 65 inch 4K Ultra HD WebOS TV को एमआरपी से कम में अपना बनाया जा सकता है। इस डील में टीवी को 134900 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस पर 27.41 फीसदी की छूट मिल रही है। इस तरह से इस डील में आपको 37000 रुपये की अच्छी-खासी सेविंग हो सकती है।

अगर आप इस ऑफर का फायदा उठाने के सोच रहे हैं तो याद रखें कि ये ऑफर एक निर्धारित समय के लिए हो सकता है। इसमें कभी भी बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version