- विज्ञापन -

Latest Posts

E-Vino Electric Scooter चुटकियों में होता है चार्ज, जानें कीमत और फीचर

E-Vino Electric Scooter: जापानी कंपनी Yamaha ने कथित तौर पर E-Vino लो स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर के नए एडिशन की जानकारी दी है। जो पिछले इलेक्ट्रिक स्कूटर के मुकाबले धाकड़ लुक के साथ बेहतरीन फीचर से लैस होगा। Yamaha के E-Vino स्कूटर को जापान में खूब पसंद किया गया है। इस स्कूटर की कई खासियतों में एक कम समय में चार्ज सिस्टम है। बता दें, इस नई स्कूटर को कथित तौर पर मात्र 3 घंटे में फुल चार्ज करने की दावे किए जा रहे है।

E-Vino इलेक्ट्रिक स्कूटर की Price और तारीख

जापान की यह लोकप्रिय E-Vino इलेक्ट्रिक स्कूटर Gizmochina के अनुसार Vino स्कूटर पर आधारित है। यामहा नए Vino Electric Scooter को जापान में 30 सितंबर से खरीदा जा सकेगा। दरअसल, कंपनी के नए स्कूटर को केवल जापान में पेश किया जाएगा। यामहा के इस स्कूटर की कीमत की  बात करें  तो, इसकी कीमत भारतीय मूल्य में लगभग 1 लाख 80 हजार रुपये (¥314,600 येन) में ग्राहको के लिए उपलब्ध किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:TVS iQube स्कूटर बनी अब तक की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी, जानें फीचर और कीमत

E-Vino Electric Scooter की खासियत

नए मॉडल की स्कूटर में रेंज को बढ़ाया गया है जिसकी चौड़ाई को पहले के स्कूटर के समान रखा गया है। इस स्कूटर पावर की बात करें तो इसमें 12.2Ah क्षमता की बैटरी मिलेगी। यह स्कूटर सिंगल चार्ज पर 32 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है। इसका वजन की बात की जाए तो यह 68kg का है। स्कूटर में 7.8Nm का पीक टार्क जेनरेट कर सकता है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर पहले की तुलना में अच्छी स्पीड देगी। E-Vino इलेक्ट्रिक स्कूटर 2023 मॉडल पर आधारित है, जिसमें व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ व्हाइट और ब्लैक ऑप्शन मिल जाता है।

ये भी पढ़ेंPunjab News: मुख्यमंत्री भगवंत मान ने किसानों को दी बड़ी सौगात, गन्ना किसानों के बकाया 75 करोड़ रुपये किए जारी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल