- विज्ञापन -

Latest Posts

सर्दियों में ठंड से बचाएंगे ये Electric Blanket, खुद ही सेट करें अपने ब्लैंकेट का टेम्परेचर

Electric Blanket: सर्दियों की शुरुआत होते ही लोगों ने अपने पैक रखे हुए गर्म कपड़े और रजाइयां निकाल ली हैं। ऐसे में अगर कोई बाहर रहता है या अकेला रहता है तो उसके लिए ब्लैंकेट बहुत जरूरी है क्योंकि ये रजाइयों से कहीं ज्यादा हल्के होते हैं। सर्दियों में कहीं ट्रैवल करना हो तो उसके लिए भी ब्लैंकेट काफी कामगर हैं। ऐसे में अगर आप भी ब्लैंकेट खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि आज हम आपके लिए बेहद किफायती दामों में इलेक्ट्रिक ब्लेंकेट लाए हैं। इलेक्ट्रिक ब्लेंकेट काफी लाइटवेट होते हैं। इसमें आपको अच्छी खासी गर्मी मिलती है।

ई-कॉमर्स वेबसाइट्स से खरीद सकते हैं इलेक्ट्रिक ब्लैंकेट

सर्दियों में कंबल की जरूरत तो पड़ती ही है। बाजार में इस तरह के कई ऑप्शन्स मिल जाते हैं। ऐसे में आप ई-कॉमर्स वेबसाइट्स से इलेक्ट्रिक ब्लेंकेट खरीद सकते हैं। ये काफी हल्के और आरामदायक होते हैं लेकिन इलेक्ट्रिक होने की वजह से ये काफी ज्यादा गर्म होते हैं।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

इन ब्लैंकेट से नहीं लगता शॉक

अब आपके मन में सवाल होगा कि इन ब्लैंकेट्स का इस्तेमाल करने से कहीं शॉक या करंट तो नहीं लगेगा? अगर रिपोर्ट्स की मानें तो इनमें करंट नहीं लगता है। ये ब्लैंकेट्स शॉक प्रूफ होते हैं। इसका इस्तेमाल करने के लिए आपको ब्लैंकेट को पावर सप्लाई से जोड़ना होगा और इसके बाद आप अपने हिसाब से इसमें टेम्परेचर सेट कर सकते हैं। इन ब्लैंकेट्स में बिजली खर्च कम होगा और कंपनी इन ब्लैंकेट्स पर 6 महीने की वारंटी दे रही है।

खरीदते समय रखें खास ख्याल

ऐसे ब्लैंकेट्स ई-कॉमर्स साइट्स पर उपलब्ध हैं। इनकी शुरुआत 1000 रुपयों से शुरू होती है। इलेक्ट्रिक ब्लैंकेट खरीदते समय आपको कुछ बातों का खास ध्यान रखना चाहिए। बता दें कि ये प्रोडक्ट्स ज्यादातर रिटर्न पॉलिसी के साथ आते हैं। फिर भी किसी भी प्रोडक्ट को खरीदने से पहले उसके रिव्यू जरूर पढ़ें और रेटिंग जरूर चेक करें।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल