Home टेक 100 से ज्यादा फेसवॉच के साथ आने वाली Fastrack Reflex Play Smartwatch...

100 से ज्यादा फेसवॉच के साथ आने वाली Fastrack Reflex Play Smartwatch को आधी से कम कीमत में लाएं घर

0

Fastrack Reflex Play: ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर Fastrack Reflex Play स्मार्टवॉच के उपर काफी अच्छा डिस्काउंट देखने को मिल रहा है। इस स्मार्टवॉच पर 50फीसदी का ऑफ मिल रहा है। घड़ियों के मशहूर ब्रांड Fastrack की इस घड़ी पर कई तरह के डिस्काउंट भी मिल रहे हैं। अगर आपको लेनी है कोई स्मार्टवॉच तो आप इसको देख सकते हैं। तो आइये जानते हैं कि इस स्मार्टफोन के बारे में और देखते हैं इसमें आने वाले खास फीचर्स।

ये भी पढ़ें: जबरदस्त कैमरे से REEL और YOUTUBE VIDEO बनाने वालों की किस्मत खोलने आ रही VIVO V27 SERIES, देखें तगड़े फीचर्स

Fastrack Reflex Play स्मार्टवॉच की कीमत

Flipkart पर Fastrack Reflex Play स्मार्टवॉच मिल रही 50 फीसदी छूट के बाद इसकी कीमत 3495 रुपये है। इस स्मार्टवॉच की असल कीमत 6995 रुपये है। अगर इस स्मार्टवॉच को आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए खरीदते हैं तो आपको 5 फीसदी का कैशबैक भी मिल जाएगा। इस स्मार्टवॉच को आप 1748 रुपये की EMI बनवाकर भी खरीद सकते हैं। यह स्मार्टवॉच चार कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Fastrack Reflex Play स्मार्टवॉच में मिलने वाले फीचर्स

इस स्मार्टवॉच में 1.3 इंच की Amoled डिस्प्ले दी गई है, जो ऑलवेज-ऑन-डिस्प्ले और नोटिफिकेशन अलर्ट जैसे और मौसम अपडेट जैसी सुविधाएं के साथ आती है।  इस स्मार्टवॉच में क्रिकेट, फुटबॉल, बास्केटबॉल और योग जैसी एक्टिविटी के लिए 25 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड भी दिये गए हैं। इसमें 100 से ज्यादा वॉच थीम भी आते हैं। यह स्मार्ट वॉच वाटर IP68 रेटिंग के साथ आती है। इसमें 2 इनबिल्ट गेम्स भी दी गई हैं।  

इनके अलावा इस स्मार्टवॉच में हार्ट की हेल्थ को काउंट करने के लिए 24/7 हार्ट रेट मॉनिटर भी आता है। इसके अलावा इसमें बॉडी ऑक्सीजन काउंट करने के लिए Sp02 मॉनिटर मिलता है इसके साथ ही  ब्लड प्रेशर मॉनिटर, स्लीप मॉनिटर जैसे फीचर्स भी आते हैं। यह स्मार्टवॉच काफी लाइटवेट भी है और इसका वजन कुल 45 ग्राम है। इस स्मार्टवॉच के जरिए म्यूजिक प्लेबैक, कैमरा और मैसेज व नोटिफिकेशन को कंट्रोल किया जा सकता है। इस स्मार्टवॉच की बैटरी लाइफ 7 दिनों तक की है।

ये भी पढ़ें: TVS के ELECTRIC SCOOTERS और BIKES के आने से HERO और SUZUKI सहित कई कंपनियों का बढ़ेगा BP, जानें मास्टर प्लान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version