Home टेक Flipkart Electronics Sale 2023: Lenovo के बजट वाले Laptop पर 43 फीसदी...

Flipkart Electronics Sale 2023: Lenovo के बजट वाले Laptop पर 43 फीसदी की छूट, खरीदने के लिए जानें ऑफर डिटेल

0
Flipkart Electronics Sale 2023

Flipkart Electronics Sale 2023: बजट वाला लैपटॉप खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए ये समय अच्छा है। आपको बता दें कि इन दिनों ऑनलाइन साइट पर सेल का सीजन चल रहा है। यही वजह है कि आप अपने लिए एक दमदार लैपटॉप काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। फेमस ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर इन दिनों सेल जारी है। Flipkart पर Electronics Sale 2023 के जरिए पैसों की अच्छी-खासी बचत की जा सकती है। जानिए क्या है इस खास ऑफर की पूरी डिटेल।

Lenovo V15 G2 Laptop पर शानदार ऑफर

Lenovo V15 G2 Laptop  को काफी कम दाम पर खरीदने का मौका है। आपको बता दें कि इस लैपटॉप को 59760 रुपये में लिस्ट किया गया है। फ्लिपकार्ट पर 43 फीसदी का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस ऑफर पर पैसों की बंपर बचत की जा सकती है। इस डील में आपको इससे अच्छा लैपटॉप नहीं मिल सकता है। छूट के बाद इसे 33599 रुपये की कीमत पर अपना बनाया जा सकता है। इस ऑफर पर फेडरल बैंक और HSBC बैंक के क्रेडिट कार्ड के जरिए 10-10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: OPPO RENO 9 5G VS OPPO RENO 10 5G: किस में है दमदार प्रोसेसर और कैमरा, आपको कौन सा SMARTPHONE खरीदना चाहिए

इस डील में UPI से पेमेंट करने पर 2 फीसदी की छूट मिलेगी। साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के माध्यम से 5 फीसदी का कैशबैक मिल सकता है। आपको बता दें कि इस लैपटॉप को 2800 महीने की EMI पर भी अपने साथ लेकर जाया जा सकता है।

एक्सचेंज ऑफर का उठाएं लाभ

इसके अलावा Lenovo V15 G2 Laptop  पर 12300 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। ये ऑफर इस बात पर निर्भर करता है कि आपका मौजूदा और पुराना लैपटॉप किस कंडीशन में है और किस कंपनी का है। अगर लैपटॉप की कंडीशन अच्छी है तो ही एक्सचेंज ऑफर का फायदा मिलेगा।ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Model Number V15 ITL G2
Screen Size 39.62 cm (15.6 Inch)
Screen Resolution 1920×1080 Pixels
Speakers Built-in Speakers
Operating System Windows 11 Home

ये भी पढ़ें: इस ELECTRIC CYCLE को 52 फीसदी की छूट के साथ खरीदें, 40KM की माइलेज के साथ मिलेगी डिस्क ब्रेक की सुविधा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Exit mobile version