Home टेक boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart...

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

0
Powerbanks

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना। ज्यादातर इसकी समस्या आ जाती है कि हमारा फोन किसी जरुरी मौके पर डिस्चार्ज हो जाता है और हमारा काम खराब हो जाता है। इससे बचने के लिए हम पावर बैंक खरीद सकते हैं और इस समस्या से निजात पा सकते हैं। आइये आपको कुछ सस्ते पावर बैंक से परिचित कराते हैं जिनकी कीमत बेहद कम है और क्षमता शानदार है।

MI Power Bank 3i 20000mAh

MI का ये पावर बैंक कीमत से लेकर फीचर तक में बेस्ट है। 20000mAh की क्षमता के साथ यह फोन को तगड़ा सपोर्ट दे सकता है। ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 2199 रुपये है और 2% की छूट के साथ यह ग्राहकों को मिल रहा है 2149 रुपये में। यह पावर बैंक टाइप-सी पोर्ट के साथ आता है और 6.9 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है।

boAt 20000mAh Power Bank

20000mAh की क्षमता के साथ boAt का ये पावर बैंक हमारे लिए शानदार विकल्प के रुप में मौजूद है। फ्लिपकार्ट पर इसकी असल कीमत है 4499 रुपये। पर अभी ये आपको मिल सकता है 64% तक की छूट के साथ 1599 रुपये में। 20000mAh वाले क्षमता के साथ फ्लिपकार्ट इस पर 1 साल की वारंटी भी उपलब्ध करा रहा है।

Syska 20000mAh Power Bank

Syska का ये पावर बैंक ग्राहकों के लिए शानदार विकल्प के रुप में मौजूद है। फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत है 2499 रुपये पर अभी ये 38% की छूट के साथ ग्राहकों को मिल सकता है 1549 रुपये में। यह पावर बैंक टाइप सी और माइक्रो चार्जिंग पोर्ट से लैस है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version