Home टेक Flipkart Sale:पहले से और भी सस्ता हो गया iPhone 14, छूट देख...

Flipkart Sale:पहले से और भी सस्ता हो गया iPhone 14, छूट देख तुरंत पड़ेंगे टूट

Flipkart Sale: iPhone 14 पर भारी छूट मिल रही है। इसे आप आज ही बुक कर सकते हैं।

0
iPhone 15

Flipkart Sale: एप्पल के आईफोन को चलाने का हर किसी का सपना होता है। लेकिन इनकी कीमत इतनी ज्यादा होती है कि, कुछ लोगों का ये ड्रीम सिर्फ ड्रीम बनकर ही रह जाता है। ऐसे ही लोगों के लिए Flipkart Sale पर iPhone 14 को खरीदने का एक शानदार मौका है। जिसका लाभ उठाते हुए आप इसे तुरंत ही बुक कर सकते हैं।क्योंकि फ्लिपकार्ट पर पहले से ज्यादा की छूट पर ये फोन मिल रहा है। जिससे आपको हजारों की बचत हो सकती है।

Flipkart Sale में सस्ता हुआ iPhone 14

iPhone 14 फोन पर फ्लिपकार्ट 18 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 69900 रुपए की जगह 56999 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक के 12901 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI और अन्य छूट मिल रही हैं। जिनका लाभ आप आज ही बुक करके उठा सकते हैं।

Phone 14 के फीचर्स

फीचरiPhone 14
स्टोरेज128 GB की स्टोरेज मिलती है।
डिस्प्ले6.1 inch Super Retina XDR Display दी गई है।
कैमरा12MP, 12MP, 12MP Front Camera दिया गया है।
प्रोसेसरA15 Bionic Chip, 6 Core Processor मिलता है।
सिमDual Sim(Nano + eSIM) मिलता है।
ऑपरेटिंग सिस्टमiOS 16 पर ऑपरेट करता है।

iPhone 14 पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version