Flipkart Sale: गर्मियों का मौसम शुरू हो चुका है। ऐसे में सभी इस तपती गर्मी से बेहाल हो रहे हैं। इस मौसम में अक्सर लोग चिलचिलाती गर्मी से बचने के लिए अपने घरों में एसी लग जाते हैं। ऐसे में अगर आप भी सस्ते और किफायती एसी की तलाश कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे एयर कंडीशन के ऑप्शन लेकर आए हैं जिन्हें आप सेल में 27000 रुपए से कम में भी खरीद सकते हैं। इन AC को खरीदने के लिए 10 फ़ीसदी बैंक डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह बैंक डिस्काउंट सिटी बैंक और कोटक महिंद्रा की ओर से ग्राहकों को मिल रहा है।

Voltas 1.5 टन स्पिलिट एसी

इस लिस्ट में पहला नाम वोल्टास 1.5 टन पर किसी का आता है। ‌ यह ऐसी तपती गर्मी में शिमला जैसी ठंडी हवा देने के लिए काफी कारगर है। इस एयर कंडीशनर को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। बता दें कि, यह एक 1.5 टन एसी है इसकी कीमत 32,999 रुपए है जिसे 4,500 रुपए एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। इसी के साथ इस एयर कंडीशनर पर 1 साल प्रोडक्ट वारंटी के साथ 10 साल कंप्रेसर वारंटी दी जा रही है।

Also Read: Simple One का सिर दर्द बढ़ाने इस दिन आ रहा Ola S1 Air Electric Scooter! इन फीचर्स से उड़ाएगा गर्दा

Blue Star 1.5 टन एसी

इस लिस्ट में दूसरा नाम ब्लू स्टार कन्वर्टिबल फाइव इन वन एसी 1.5 टन का आता है। ब्लू स्टार का यह AC भी थ्री स्टार है इसी के साथ उसकी कीमत की बात की जाए तो यह आपको 35,490 रुपए में मिल रहा है। साथ ही इसकी खरीद पर 4,5000 का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. वही इस एयर कंडीशनर पर भी 1 साल की वह प्रोडक्ट वारंटी और 10 साल के कंप्रेसर वारंटी दी जा रही है।

Whirlpool 1.5 टन स्पिलिट एसी

सस्ते एसी की लिस्ट में वर्लपूल कन्वर्टिबल फॉरेन 1 AC 31,990 रुपए में बिक रहा है। यह थ्री स्टार एसी है जिसकी क्षमता 1.5 टन है। इसमें सिक्स सेंस टेक्नोलॉजी का सपोर्ट भी दिया जा रहा है। बता दें कि, वर्लपूल के इस एसी में भी 4,500 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: 631KM की रेंज और 18 मिनट में 80 फीसदी चार्ज, Hyundai IONIQ 5 EV के सुपर एडवांस फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.