- विज्ञापन -

Latest Posts

Free OTT Subscription: इन प्लान्स पर मिल रहा Amazon prime और Disney+Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन, जल्द करें लॉगिन

Free OTT Subscription: आज के समय में लोग ब्रॉडबैंड कनेक्शन की ज्यादा मांग करते हैं। यदि आप भी ब्रॉडबैंड कनेक्शन की तलाश कर रहे हैं तो हम आपको कुछ प्लान के बारे में जानकारी देंगे। इन प्लान्स में ओटीपी बेनिफिट्स मिल रहा है। अब हम Airtel-Jio समेत कई अन्य कंपनियों की प्लान के बारे में बताएंगे। जहां कम कीमत में भी आप बेहतर फायदा उठा सकते हैं। आइए जानते हैं कि इन प्लान्स में क्या फायदा है।

Airtel 999 Broadband Plan

एयरटेल के इस ब्रॉडबैंड प्लान की बात करें तो यह आपके लिए सबसे अच्छा साबित होगा। क्योंकि इसमें आपको 200 Mbps तक की सुपर फास्ट इंटरनेट सर्विस मिलती है और इस प्लान की खासियत है कि इसमें आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा। एयरटेल के इस ब्रॉडबैंड प्लान में आपको Disney+Hotstar, Amazon Prime, Xstremely premium फ्री मिलेगा। जहां आप आसानी से अपनी मनपसंद सीरीज देख सकते हैं।

Jio 999 Broadband Plan

अगर हम जिओ के इस ब्रॉडबैंड प्लान की बात करें तो इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की होती है। इस प्लान में 150 Mbps इंटरनेट स्पीड होगी। इसमें आपको अनलिमिटेड डाटा के साथ-साथ ओटीटी सब्सक्रिप्शन भी आएगा जो आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है। इसमें Voot Select, Sony LIV, Zee5, Discovery+, Prime Video, Disney+Hotstar, ALT Balaji का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा, जहां पर आप लाइव टीवी शो और मूवीस देख सकते हैं।

Also Read- Aadhar Card: आधार कार्ड का इस्तेमाल करने से पहले जरूर करें ये काम, UIDAI ने जारी की एडवाइजरी

Excitel Broadband Plan

अब इस प्लान की बात करें तो Excitel 599 Broadband आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। इस प्लान में आपको ओटीटी सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता लेकिन इंटरनेट की स्पीड 200 Mbps की आएगी। यदि आप 667 ब्रॉडबैंड प्लान लेते हैं तो यह भी आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। इस प्लान में 300Mbps इंटरनेट स्पीड होगी।

Also Read- खुलते ही ‘घर’ को ‘सिनेमाघर’ बना देता है 43 inch Vu GloLED Smart TV, फीचर्स ने Sony और Samsung की बढ़ाई टेंशन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल