Home टेक 12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा...

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन के लीक डिटेल्स सामने आने लगे हैं। कंपनी की ओर से जानकारी है कि इन दोनों मॉडल्स की प्री बुकिंग 5 अक्टूबर से की जा सकेगी।

0

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं। हालाकि कंपनी ने अपनी ओर से इस संबध में कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं लाई है लेकिन टिप्सटर व अन्य माध्यमों से इसके फीचर्स लीक होकर सामने आ रहे हैं। ऐसे में हम आज आपको पिक्सल 8 और 8 प्रो के लीक फीचर्स की जानकारी देने वाले हैं।

खबरों की मानें तो इसे 4 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। गूगल की आधिकारिक साइट पर इस संबंध में कहा गया है कि इसकी प्री बुकिंग 5 अक्टूबर से शुरु हो सकेगी। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि टेक बाजार में आने के साथ ही पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन धमाल मचाते नजर आएंगे।

गूगल पिक्सल 8 स्मार्टफोन के लीक फीचर्स

बता दें कि पिक्सल 8 स्मार्टफोन के फीचर्स या कीमत के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। हालाकि इसके डिटेल्स पहले ही लीक होने लगे हैं।

सेल्फी कैमरा 10.5MP
रियर कैमरा 50MP + 12MP
रैम8GB,12GB
प्रोसेसर M2 प्रोसेसर
रिफ्रेश रेट60-120Hz
स्टोरेज 128GB, 256GB

गूगल पिक्सल 8 प्रो स्मार्टफोन के लीक फीचर्स

पिक्सल 8 के तर्ज पर ही पिक्सल 8 प्रो स्मार्टफोन के डिटेल्स भी लीक हो रहे हैं। इसके तहत इसमें कैमरा से लेकर अन्य सभी स्पेसिफिकेशन कमाल के देखने को मिल सकते हैं। ऐसे में आइये आपको पिक्सल 8 प्रो स्मार्टफोन के लीक फीचर्स की जानकारी दते हैं।

स्क्रीन साइज 6.7 इंच 120Hz LTPO OLED स्क्रीन
रियर कैमरा ट्रिपल कैमरा (50MP+48MP+48MP)
सेल्फी कैमरा 10.5MP
प्रोसेसर M2 प्रोसेसर
स्टोरेज 512GB-1TB
रैम 8GB-12GB
रिफ्रेश रेट 120Hz

लॉन्चिंग व प्री ऑर्डर

गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन के लॉन्चिंग को लेकर खबर है कि ये स्मार्टफोन 4 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। वहीं गूगल के आधिकारिक ‘X’ हैंडल के माध्यम से जानकारी दी गई है कि इन मॉडल्स की प्री बुकिंग 5 अक्टूबर से की जा सकेगी। ऐसे में इसको लेकर ग्राहकों में खूब उत्सुकता देखी जा रही है और कयास लगाए जा रहे हैं कि इसके लॉन्चिंग के साथ ही टेक बाजार में हलचल देखने को मिल सकती है।

बता दें कि इसके कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। कहा जा रहा है कि इसकी जानकारी लॉन्च के साथ ही सामने आ सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version