Home टेक Samsung galaxy Z Fold 5 को टक्कर देनें जल्द लॉन्च होगा Goole...

Samsung galaxy Z Fold 5 को टक्कर देनें जल्द लॉन्च होगा Goole Foldable फोन, ये स्पेसिफिकेशन मचा देंगे तबाही

0

Google Foldable Phone: दिन-प्रतिदिन लोगों के अंदर फोल्डेबल फोन का क्रेज बढ़ता जा रहा है। ऐसे में दिग्गजों मोबाइल कंपनी सैमसंग जल्द ही मार्केट में अपना नेक्स्ट जेनरेशन फोल्डेबल फोन लांच कर सकती है। ऐसा बताया जा रहा है कि, सैमसंग कंपनी इस फोन को जुलाई के महीने में मार्केट में लॉन्च करेगी। बता दें कि, सैमसंग कंपनी जल्द ही गैलेक्सी Z फोल्ड 5 स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती हैं। ऐसे में सैमसंग का ये फोन बाजार में गूगल और ओप्पो के फोल्डेबल फोन को टक्कर देता हुए नजर आएगा।

ये भी पढ़ें: मई में टेक मार्केट दहलाने आ रहे Pixel Fold से लेकर OnePlus सहित ये तमाम धाकड़ फोन, फीचर्स और लुक से हो जाएगा इश्क

Google Foldable Phone के दमदार फीचर्स

सैमसंग कंपनी द्वारा लॉन्च किए जाने वाले सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 5 के फीचर्स की बात की जाए तो, इसमें आपको 7.6 इंच की अमोलेड डिस्पले और 6.2 इंच की कवर डिस्प्ले दी जाएगी। वहीं यह फोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 सेट के साथ आता है। सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 5 में 12 GB रैम और 512 GB तक का इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा। इसी के साथ इस फोन का कैमरा भी एकदम जबरदस्त क्वालिटी का है। इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा जिसमें 108 मेगापिक्सल प्राइमरी + 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड‌ + 10 मेगापिक्सल का टेलिफोटो कैमरा मौजूद होगा। सेल्फी कैमरा की बात की जाए तो, कंपनी इस फोन में 10 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देगी।

Google Foldable Phone की कीमत का हुआ खुलासा

टिप्सर अभिषेक यादव ने इस फोन के लॉन्च डेट का खुलासा करते हुए बताया कि, सैमसंग अपना गैलेक्सी Z फोल्ड 5 फोन 26 जुलाई को एक पब्लिक इवेंट में पेश करेगी। वहीं ग्राहक इस फोन को 11 अगस्त से खरीद सकेंगे। इस फोन की कीमत की बात की जाए तो, कंपनी इस फोन को 1 लाख 47 हजार रुपए के आसपास भारत में लॉन्च कर सकती है। हालांकि कंपनी की तरफ से अभी तक इस फोन की कीमत के बारे में कोई अधिकारिक अपडेट सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़े: अब नहीं लगाने होंगे डीलरशिप के चक्कर, Flipkart पर लिस्ट हुआ Hero Vida V1 Pro Electric Scooter

Exit mobile version