Home टेक Huawei Watch 4 Series में कर सकेंगे हाई ब्लड शुगर मॉनिटरिंग, 100...

Huawei Watch 4 Series में कर सकेंगे हाई ब्लड शुगर मॉनिटरिंग, 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स के साथ हेल्थ की नो टेंशन!

0
Huawei Watch 4 Series

Huawei Watch 4 Series: चीन की कई कंपनियां स्मार्टफोन से लेकर स्मार्टटीवी और स्मार्टवॉच में कई धांसू मॉडल ला रही हैं। ऐसे में मशहूर चाइनीज कंपनी Huawei की नई स्मार्टवॉच सीरीज काफी धमाल मचा रही है। कंपनी ने इस सीरीज का कुछ दिन पहले ही ऐलान किया था। इस सीरीज में Huawei Watch 4 और Huawei Watch 4 Pro में काफी दमदार फीचर्स दिए गए हैं।

Huawei Watch 4 Series की जानकारी

Huawei’s Watch 4 काफी खास फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि ये स्मार्टवॉच इनोवेटिव बल्ड शुगर के फीचर्स के साथ आ रहा है। कहा जा रहा है कि ये इस फीचर की मदद से लोग आसानी से अपने ग्लूकोज लेवल और शुगर लेवल की जांच कर सकते हैं। कंपनी का दावा है कि ये हाई ब्लड शुगर के खतरे को और हाइपरग्लोसिया के खतरे को भापकर उसका अलर्ट देता है।

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: iPhone पर 8000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, बार-बार नहीं मिलता ऐसा धमाकेदार ऑफर

Huawei Watch 4 Series के स्पेक्स

इस स्मार्टवॉच में HarmonyOS 2 का स्पोर्ट दिया गया है। इसमें 1.5 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले दी गई है। इसके हेल्थ फीचर्स लोगों को काफी आकर्षित कर रहे हैं। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच में 100 से अधिक वर्कआउट मोड्स दिए हैं। साथ ही इसकी बैटरी आराम से 5 दिनों तक चल सकती है। बताया जा रहा है कि इस स्मार्टवॉच में स्किन टेंपरेचर, हार्ट रेट, स्लीप ट्रेक, माइक्रोफोन, स्पीकर, ब्लूटूथ कॉलिंग, ई-सिम और 50 ग्राम वजन के साथ आती है। इसमें एनएफसी, ईसीजी सेंसर भी दिए गए हैं।

Huawei Watch 4 Series की कीमत

आपको बता दें कि Huawei Watch 4 Series स्मार्टवॉच को फिलहाल चीन में ही उपलब्ध कराया गया है। कहा जारहा है कि इसे फिलहाल लिमिटेड मार्केट में ही पेश किया गया है। ऐसे में आपको इस स्मार्टवॉच को खरीदने के लिए इंतजार करना होगा। इस सीरीज में दो स्मार्टवॉच की कीमत 31000 रुपये और 40000 रुपये तय की गई है। कहा जा रहा है कि ये वॉच एप्पल और सैमसंग की स्मार्टवॉच को कड़ी टक्कर देती है।

ये भी पढ़ें: 631KM की रेंज और 18 मिनट में 80 फीसदी चार्ज, Hyundai IONIQ 5 EV के सुपर एडवांस फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version