Home टेक iPhone 13 पर मच गई लूट! 33000 रुपये के धांसू डिस्काउंट के...

iPhone 13 पर मच गई लूट! 33000 रुपये के धांसू डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं सुपर क्लासी स्मार्टफोन

0
iPhone 13

iPhone 13: भारतीय स्मार्टफोन बाजार में भले ही नए-नए एंड्रॉइड फोन दस्तक दे दें। मगर इसके बाद भी आईफोन का जलवा अभी भी बरकरार है। अगर आप भी आईफोन लवर्स हैं तो आपको इस खबर से फायदा हो सकता है। हम इस खबर में पैसों के फायदे की बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि आईफोन को सस्ते में खरीदने के लिए ऑफर की जानकारी दे रहे हैं।

iPhone 13 को सस्ते में खरीदें

आपको बता दें कि APPLE iPhone 13 को आप काफी कम दाम पर खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको कही भी जाने की जरूरत नहीं है। दरअसल, फेमस ऑनलाइन साइट फ्लिपकार्ट से इसे भारी डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। जानिए क्या है इसके फीचर्स और ऑफर की डिटेल।

iPhone 13 के खास फीचर्स

मॉडलiPhone 13
RAM4GB
Storage128 GB
ProcessorApple A15 Bionic
Display6.1 inches (15.49 cm)
Battery3227 mAh
Rear Camera12 MP + 12 MP
Front Camera12 MP

ये भी पढ़ें: मई में टेक मार्केट दहलाने आ रहे Pixel Fold से लेकर OnePlus सहित ये तमाम धाकड़ फोन, फीचर्स और लुक से हो जाएगा इश्क

iPhone 13 पर ऑफर डिटेल

एप्पल कंपनी के iPhone 13 पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस फोन को फ्लिपकार्ट पर 69900 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है। हालांकि, इस पर शॉपिंग साइट 11 प्रतिशत की छूट दे रही है। इस छूट के बाद इसकी कीमत 61999 रुपये रह जाती है। इस डील में आपको सीधे तौर पर 7901 रुपये की बचत होगी। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए इस पर 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। इस पर कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं।

33000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर

इसके अलावा इसे 2584 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है। शॉपिंग वेबसाइट इस पर 33000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको फ्लिपकार्ट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। मालूम हो कि फ्लिपकार्ट का ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकता है। ऐसे में इसमें बदलाव या फिर इसे बंद भी किया जा सकता है। ऑफर की ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर विजिट करें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़े: अब नहीं लगाने होंगे डीलरशिप के चक्कर, Flipkart पर लिस्ट हुआ Hero Vida V1 Pro Electric Scooter

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version