Home टेक पहली बार इतनी भारी छूट के साथ मात्र 13,500 रूपए में मिल...

पहली बार इतनी भारी छूट के साथ मात्र 13,500 रूपए में मिल रहा iPhone 14 Plus फोन! ऑफर देखते ही खरीदने को टूट पड़े लोग

0
iPhone 14 Pro
iPhone 14 Pro

iPhone 14 Plus: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी में शुमार एप्पल हर साल अपनी एक से बढ़कर एक फोन की सीरिज पेश करती रहती है। साल 2022 में भी एप्पल की तरफ से iPhone 14 की सीरिज पेश की गई थी। जिसमें  Apple ने iPhone 14, iPhone 14 Plus, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max को लॉन्च किया था। इन सभी मॉडल्स को ग्राहकों ने जमकर खरीदा है। ऐसे में इस सीरिज के सबसे महंगे फोन iPhone 14 Plus है। जिसे खरीदना तो सभी चाहते हैं लेकिन कीमत बहुत ज्यादा होने के कारण खरीद नहीं पा रहे हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

सस्ते में मिल रहा iPhone 14 Plus

अगर आप भी iPhone 14 Plus फोन को खरीदना चाहते हैं। लेकिन कम बजट होने के कारण खरीद नही पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि flipkart APPLE iPhone 14 Plus (Blue, 128 GB) पर 9 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको ये फोन 89990 रूपए की जगह 80999 रूपए में मिलेगा। इसके साथ ही Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके आप 5 फीसदी की बचत भी कर सकते हैं। वहीं, HDFC Bank Credit Card,Debit Card and Credit Card से पेमेंट करके आप 5 फीसदी की भी बचत कर सकते हैं।इसके साथ ही आप 13,500 रूपए की EMI भी बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना होगा। इसके साथ ही आप एक्सचेंज ऑफर से इस पर 23000 रूपए की भी बचत कर सकते हैं लेकिन उसके लिए आपको उन सभी शर्तें को पूरा करना होगा जो कि, एक्सचेंज ऑफर में दी गई होंगीं।

ये भी पढ़ेंः INDIA-CHINA TENSION: US ने भारत को किया आगाह, कहा- ‘चीन पर पैनी नजर रखो, हरकत करे तो पलटवार करो’

iPhone 14 Plus  के फीचर्स

डिस्प्ले 17.02 cm (6.7 inch) Super Retina XDR Display
कैमरा 12MP + 12MP | 12MP Front Camera
प्रोसेसर A15 Bionic Chip, 6 Core Processor Processor
बॉक्स Handset, USB-C to Lightning Cable, Documentation
कैमरा
12MP + 12MP | 12MP Front Camera

iPhone 14 Plus को खरीदने का इससे अच्छा मौका कोई हो नहीं सकता है। अभी तक अगर आपने iPhone 14 Plus स्मार्टफोन नहीं खरीदा है तो आप Flipkart से जाकर इसे खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः ब्रिटेन की संसद ने ‘India-UK Outstanding Achievers Award’ अवार्ड से सांसद Raghav Chadha का किया सम्मान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

Exit mobile version