- विज्ञापन -

Latest Posts

iPhone SE 4: बाजार में कोहराम मचाने आ रहा है लेटेस्ट आईफोन, फीचर्स पर हार बैठेंगे अपना दिल

iPhone SE 4: इंडिया में स्मार्टफोन का बाजार बहुत बड़ा है। देश में आए दिन कोई न कोई फोन अपने फीचर्स के चलते छाया रहता है। वहीं, एक ओर स्मार्टफोन कंपनियां अपने नए मॉडलों में लगातार सुधार कर रही है। तो दूसरी तरफ दुनिया का चर्चित स्मार्टफोन मतलब आईफोन एक बार फिर लोगों के दिलों को घायल करने आ रहा है। जी हां, आपको बता दें कि एप्पल कंपनी का लेटेस्ट आईफोन (iPhone SE 4) जल्द ही लॉन्च होने वाला है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस नए आईफोन में काफी जानदार फीचर्स दिए जाएंगे। आइए जानते है कि क्या है पूरी डिटेल।

iPhone SE 4 Specifications

आईफोन के लेटेस्ट फोन को लेकर कई तरह की अफवाहें चल रही है। बताया जा रहा है कि एप्पल इसके डिजाइन को पिछले मॉडल की तुलना में काफी अलग और बेहतर देने वाला है। एप्पल कंपनी इसे फ्लैगशिप फोन की तरह ही पेश करेगी। कहा जा रहा है कि iPhone SE 4 को आईफोन 12 से अधिक आधुनिक बनाया जाएगा।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

iPhone SE 4 की संभावित जानकारी

Processor: Apple A16 Bionic
Storage: 64 GB
OS: iOS 16
Rear Camera: 12 MP
Front Camera: 10.8 MP
Screen Size: 6.1 inches
Resolution: 750 x 1580 pixels
Quick Charging: Yes
USB Type-C: NO
Network Support: 4G
Release date: January 2023 (Unofficial)
Price: 49990 (Unofficial)

iPhone SE 4 Features

आईफोन के इस  फोन को लेकर लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इसमें 6.1 इंच की स्क्रीन दी जा सकती है। साथ ही LCD और OLED तकनीक का इस्तेमाल किया जा सकता है। कंपनी इसमें नॉच डिस्प्ले दे सकती है। वहीं, इमसें एप्पल कंपनी का होम बटन नहीं दिया जाएगा, बल्कि आईपैड एयर की तरह ही पावर बटन दिया जा सकता है। इसके साथ ही इसमें A16 की चिपसेट दी जा सकती है। कहा जा रहा है कि इस फोन को अगले साल यानि कि 2023 में लॉन्च किया जाएगा। वहीं, इस फोन की कीमत 50000 रुपये से कम रह सकती है।

iPhone SE 4 के कैमरे की बात करें तो कहा जा रहा है कि इसके रियर में  12 MP का कैमरा और फ्रंट में 10.8 MP का कैमरा दिया जा सकता है। इसमें 750 x 1580 पिक्सल का रेज्योलूशन दिया जा सकता है। इसकी बैटरी की जानकारी नहीं है, मगर इसमें 18 वाट का फास्ट चार्जर दिया जा सकता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल