Home टेक प्रीमियम फीचर्स के साथ इस दिन लॉन्च होगी iQOO Neo 8 Series!...

प्रीमियम फीचर्स के साथ इस दिन लॉन्च होगी iQOO Neo 8 Series! स्मार्टफोन में मिल सकता है 120W का फास्ट चार्जर

0
iQOO Neo 8 Series

iQOO Neo 8 Series: भारत की कई देसी मोबाइल कंपनियां अपने नए मॉडलों को पेश करने की तैयारी कर रही हैं। वहीं, इससे हटके चीन की नामी स्मार्टफोन कंपनियां भी भारतीय बाजार में अपनी पकड़ को मजबूत करने में लगी हुई है। इसी कड़ी में एक के बाद एक धांसू फोन को पेश किया जा रहा है। हम बात कर रहे हैं iQOO कंपनी की नई सीरीज Neo 8 Series की। मार्केट में Iqoo ने काफी अच्छी पकड़ बना ली है।

iQOO Neo 8 Series की जानकारी

यही वजह है कि अब कंपनी अपने नए मॉडल को पेश करने वाली है। बताया जा रहा है कि इस फोन में Dimensity 9200+ प्रोसेसर के साथ V सीरीज की 1+ चिप दी जाएगी। इस चिपसेट को iQOO 11 सीरीज में इस्तेमाल किया जाता है।

ये भी पढ़ें: मई में टेक मार्केट दहलाने आ रहे Pixel Fold से लेकर OnePlus सहित ये तमाम धाकड़ फोन, फीचर्स और लुक से हो जाएगा इश्क

iQOO Neo 8 Series के संभावित फीचर्स

बताया जा रहा है कि इस फोन में 6.78 इंच की बड़ी स्क्रीन के साथ अमोल्ड डिस्प्ले दी जाएगी। इस सीरीज में 144hz का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। इस सीरीज के प्रो मॉडल में बड़ी रिफ्रेश रेट दी जाएगी। इसमें 5000mah की बैटरी के साथ 120W का फास्ट चार्जर दिया जा सकता है। इस सीरीज में 16GB की रैम और 512GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। बताया जा रहा है कि इस फोन को इस तरह से डिजाइन किया जाएगा कि इसमें गेमिंग लवर्स को काफी अच्छी परफॉर्मेंस मिलें। खबरों की मानें तो इस सीरीज में एंड्रॉइड 13 का आउट ऑफ दी बॉक्स सपोर्ट दिया जाएगा।

मॉडलiQOO Neo 8 Series
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1
स्क्रीन6.78 इंच
बैटरी5000mah
रियर कैमरा50MP+8MP+2MP
फ्रंट कैमरा16mp

iQOO Neo 8 Series का कैमरा

अगर इसके कैमरे की बात करें तो इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें 50MP का मेन कैमरा और 8MP का दूसरा कैमरा और 2MP का माइक्रोसेंसर दिया जाएगा। इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का कैमरा दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि कैमरे मॉड्यूल को रेक्टेंगल रखा जाएगा।

iQOO Neo 8 Series लॉन्च डेट

इस फोन को 23 मई को चीन के घरेलू बाजार में पेश किया जाएगा। इस सीरीज को 45000 रुपये की कीमत में पेश किया जा सकता है। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़े: अब नहीं लगाने होंगे डीलरशिप के चक्कर, Flipkart पर लिस्ट हुआ Hero Vida V1 Pro Electric Scooter

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version