शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमटेकVivo को टक्कर देने वाले OPPO K10 स्मार्टफोन को कम कीमत पर...

Vivo को टक्कर देने वाले OPPO K10 स्मार्टफोन को कम कीमत पर खरीदने का आखिरी मौका? जल्दी करें

Date:

Related stories

OPPO K10: अगर आपका बजट 14000 रुपये है और आपको खरीदना है कोई स्मार्टफोन, तो OPPO कंपनी का यह K10 स्मार्टफोन आपके लिए हो सकत है अच्छा ऑप्शन। फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन का एक ही स्टोरेज वेरिएंट बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह एक मिड सेंगमेंट वाला स्मार्टफोन जिसमें क्वालकॉम कंपनी का स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसेर दिया गया है। तो आइये देखते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

ये भी पढ़ें: REALME और MI के 43 INCH FHD LED SMART TV में से कौन सा टीवी आपको खरीदना चाहिए, एक मिनट में जानें

टेक्निकल स्पेसिफिकेशन OPPO K10 स्मार्टफोन की

Processor Qualcomm Snapdragon 680
Display 6.59 inches IPS LCD, 90Hz, 480 nits (typ), 600 nits (HBM)
Main Camera 50 MP, f/1.8, 27mm (wide)
2 MP, f/2.4, (macro)
2 MP, f/2.4, (depth)
Selfie Camera 16 MP, f/2.0, 26mm (wide)
Battery Li-Po 5000 mAh, non-removable
Charging 33W wired, PD, 50% in 26 min (advertised)
Network GSM / HSPA / LTE
OS Android 11

OPPO K10 की कीमत

OPPO K10 स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट से 13990 रुपये में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन का केवल 6GB RAM+128GB स्टोरेज वेरिएंट ही आप खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन 18999 रुपये की कीमत में फ्लिपकार्ट पर लिस्ट है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए खरीदते हैं तो आपको 5 फीसदी का कैशबैक भी मिल जाएगा। साथ ही इस स्मार्टफोन पर 7740 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। आपके पास कोई लेटेस्ट मॉडल और अच्छी कंडीशन में कोई स्मार्टफोन है तो ही आप इस एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा पाएंगे।

OPPO K10 की अन्य खासियत

इस स्मार्टफोन में 33 वॉट की सुपरवूक चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। जिसस इसकी 5000MAH की बैटरी को आप जल्दी चार्ज कर पाएंगे। इस स्मार्टफोन के स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा भी सकते हैं। साथ ही इस स्मार्टफोन का स्क्रीन टू बॉडी रेशो 90.80% है। तो इस स्मार्टफन को खरीदने के लिए फ्लिपकार्ट की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: TVS के ELECTRIC SCOOTERS और BIKES के आने से HERO और SUZUKI सहित कई कंपनियों का बढ़ेगा BP, जानें मास्टर प्लान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories