Home टेक सिर्फ 26 रुपये में मिल रहा है 45 घंटे प्ले टाइम वाला...

सिर्फ 26 रुपये में मिल रहा है 45 घंटे प्ले टाइम वाला Lava Probuds 21, अल्ट्रा-लो लेटेंसी है इसकी खासियत

0
Lava Probuds 21

Lava Probuds 21: इंडियन टेक मार्केट में Lava कंपनी एक बार फिर से वापसी की तैयार कर रही है। Lava के आइटम काफी शानदार फीचर्स के साथ आते हैं। इसी बीच लावा कंपनी अपने कई प्रोडक्ट पर अच्छा ऑफर दे रहा है। आपको बता दें कि Lava Probuds 21 को काफी कम दाम पर खरीदा जा सकता है। Lava के इस Probuds को सिर्फ 26 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं कि क्या है इस ऑफर की पूरी जानकारी।

Lava Probuds 21 पर ऑफर

आपको बता दें कि कंपनी ने Lava Probuds 21 को 1299 रुपये की एमआरपी पर पेश किया है। मगर देश की मशहूर ऑनलाइन शॉपिगं साइट अमेजॉन से इसे 999 रुपये में अपना बनाया जा सकता है। अमेजॉन से इसे दोपहर 12 बजे तक कम दाम पर खरीद सकेंगे। इस ट्र्ली वायरलेस ईयरबड्स को अमेजॉन और लावा की आधिकारिक सइट से खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: OPPO RENO 9 5G VS OPPO RENO 10 5G: किस में है दमदार प्रोसेसर और कैमरा, आपको कौन सा SMARTPHONE खरीदना चाहिए

Lava Probuds 21 के फीचर्स

इसके फीचर की बात करें तो इसमें 60mah की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि ये फुल चार्ज होने के बाद 45 घंटे का प्ले टाइम देता है। ये डिवाइस 75ms की अल्ट्रा लो लेटेंसी के साथ आता है। इसमें 12nm के डायनॉमिक ड्राइवर दिए गए है।

Lava Probuds 21 की खासियत

Lava Probuds 21 के यूजर्स को एक खास सुविधा मिलेगी। कंपनी का दावा है कि इसे केवल 20 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकता है। ये 200 मिनट का प्ले टाइम ऑफर करता है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए 5.1 का ब्यूटूथ दिया गया है। ये एंड्राइड और आईओएस दोनों को ही सपोर्ट करता है।

डिवाइस का केस 5000mah की बैटरी के साथ आता है। इससे इस एयरबड्स को 5 बार चार्ज किया जा सकता है। इसके साथ ही इसमें टच कंट्रोल फीचर और ऑटोमेटिक कनेक्टिंग सिस्टम दिया गया है। इस तरह से इसे बाहर निकालते ही कनेक्ट किया जा सकता है। इसे IPX4 आई रेटिंग के साथ उतारा गया है। इसे 5 कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है।   

Brand Lava
Box Contents Earbuds, Charging Case, USB Cable Type C, User Manual, Warranty Card
Driver type Dynamic Driver
Colours Black, White
Battery capacity 60 mAh
Charging type USB Type-C

ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

Also Read: UP News: योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी को कोर्ट ने सुनाई सजा, एक साल की जेल और 10000 जुर्माना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Exit mobile version