शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमटेकMi के इस X Series 55 inch UHD 4K LED Smart TV...

Mi के इस X Series 55 inch UHD 4K LED Smart TV को मात्र 6334 रुपये में कैसे लाएं घर?

Date:

Related stories

Mi X Series 55 inch Ultra HD 4K LED Smart TV: आप अगर किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने का प्लान कर रहे हैं और आपको समझ नहीं आ रहा है कि कौन सा स्मार्ट टीवी आप खरीदें तो हम आपको बताने वाले हैं एक ऐसे ही स्मार्ट टीवी के बारे में जो आपके लिए हो सकता है अच्छा ऑप्शन। MI कंपनी के इस स्मार्ट टीवी है का मॉडल नंबर है Mi X Series 55 inch Ultra HD (4K) LED Smart टीवी। फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्ट टीवी को आप 30 फीसदी छूट के सात खरीद सकते हैं। तो पढ़िए इस स्मार्ट टीवी के बारे में और जानते हैं कि क्या कुछ इसमें खास है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: FLIPKART पर चल रही BIG BACHAT DHAMAAL SALE में REALME 10 PRO से लेकर VIVO तक के स्मार्टफोन्स सस्ते में बिक रहे, जल्दी करें

Mi X Series 55 inch Ultra HD 4K LED Smart TV की टेक्निकल स्पेसिफेकशन

Model Name L55M7-A2IN
Display Size 138 cm (55 inch)
Screen Type LED, Ultra HD (4K), 3840 x 2160
Series X Series
HDMI 3
USB 2
Built In Wi-Fi Yes
Wall Mount No

Mi X Series 55 inch Ultra HD 4K LED Smart TV की कीमत

फ्लिपकार्ट पर Mi X Series 55 inch Ultra HD (4K) LED Smart टीवी को आप मिल 30 फीसदी छूट के साथ 37999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप इस स्मार्ट टीवी को अगर Indian Bank Mastercard Debit Card के जरिए खरीदते हैं तो आपको इस पर 10 फीसदी का 250 रुपये तक ऑफ भी मिल जाएगा। वहीं अगर आप इस स्मार्ट टीवी को Yes Bank Credit Card की EMI Transactions पेमेंट के जरिए करीदते हैं तो आपको इस पर भी 10 फीसदी का 1500 तक ऑफ मिल जाएगा। इस स्मार्ट टीवी पर मिल रहे ऑफर की ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर जाएं।  

एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है इस स्मार्ट टीवी पर

इस स्मार्ट टीवी दो अन्य वेरिएंट्स भी बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। इन दोनों वेरिएंट्स का साइज और कीमत अलग-अलग है। इस स्मार्ट टीवी को 16900 रुपये के एक्सचेंज ऑफर के तहत भी खरीद सकते हैं। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपके पास कोई लेटेस्ट मॉडल का अच्छी कंडीशन वाला स्मार् टीवी होना चाहिए। इस स्मार्ट टीवी को आप नो कॉस्ट पेमेंट पर 3 महीनों के लिए 6334 रुपये की EMI बनवाकर भी खरीद सकते हैं। इस टीवी पर कंपनी 1 साल की कंप्लीट वारंटी के साथ में 2 साल की पेनल वारंटी भी दे रही है।

ये भी पढ़ें: TVS के ELECTRIC SCOOTERS और BIKES के आने से HERO और SUZUKI सहित कई कंपनियों का बढ़ेगा BP, जानें मास्टर प्लान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories