- विज्ञापन -

Latest Posts

Mini LED Bulb: कमाल के हैं ये मिनी बल्ब जो कैंपिंग में भी कर सकते हैं इस्तेमाल, कीमत और फीचर्स जानकर रह जाएंगे हैरान

Mini LED Bulb: घर की सजावट के लिए लाइट्स का बेहद अहम रोल होता है। लाइट्स का सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है। घर चाहें पुराना हो या नया बल्ब की जरूरत तो पड़ती ही है। लाइट्स हर घर को एक नया लुक दे देती हैं। लोगों को घर में कई सारी लाइट्स लगाने का काफी शौक होता है। ऐसे में महंगी लाइट्स काफी बड़ी होती हैं और बिजली की खपत भी ज्यादा करती हैं। अगर आपको भी घर की साज-सज्जा का शौक है और आप घर के लिए लाइट्स खरीदना चाहती हैं तो बता दें कि आज हम आपके लिए बेहद कम दाम में बढ़िया MINI LED BULBS लाए हैं। इसके साथ ही इन लाइट्स को बिना किसी झंझट के कैंपिंग में भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

कहां कर सकते हैं इस्तेमाल

ये बल्ब USB पोर्ट के साथ आते हैं इन्हें आप किचन, बाथरूम या बेडरूम कहीं भी इस्तेमाल कर सकते हैं। आप इन्हें पावर बैंक, मोबाइल चार्जर, कम्प्यूटर या लैपटॉप किसी से भी कनेक्ट करके अपने आसपास उजाला कर सकते हैं। ये लाइट्स बहुत छोटी और कॉम्पैक्ट होती हैं। इसलिए इनका इस्तेमाल करना और इन्हें अपने साथ रखना काफी आसान होता है। आप इन लाइट्स का इस्तेमाल होम और आउटडोर इमरजेंसी लाइट्स के तौर पर भी कर सकते हैं।

इसके अलावा घर के बाहर आप कहीं कोई सरप्राइज प्लैन करना चाहते हैं तो आप उनमें भी इन लाइट्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आपके पास इमरजेंसी लाइट्स नहीं हैं तो बिजली कटने पर आप इनका इस्तेमाल कर सकते हैं। ये छोटी-छोटी लाइट्स आपके कई काम आ सकती हैं। Mini LED Bulbs का इस्तेमाल करने के लिए आपको 5V के USB डिवाइस की जरूरत होगी।

कैंपिंग में भी काफी काम आ सकते हैं MINI LED BULBS

आप इन्हें अपने पावर बैंक से कनेक्ट करके घर में उजाला कर सकते हैं। वहीं अगर आप घर से बाहर कैंपिंग के लिए जाना चाहते हैं, तो भी ये MINI LED BULB आपके बहुत काम आ सकते हैं। ये बहुत ही काम का डिवाइस है। इसका इस्तेमाल करने के लिए आपको सिर्फ एक पावर बैंक चाहिए होगा। आप इनका इस्तेमाल नाइट लैम्प की तरह भी कर सकते हैं।

क्या है इनकी कीमत

अगर इनकी कीमत की बात की जाए तो इन प्रोडक्ट्स की शुरुआत मात्र 33 रुपए से होती है। इन एलईडी बल्ब्स की अलग-अलग वेरिएंट के लिए अलग-अलग कीमत तय की गई है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल