Home टेक Noise ने लॉन्च की लड़कियों की हेल्थ और गुस्सा बताने वाली Smart...

Noise ने लॉन्च की लड़कियों की हेल्थ और गुस्सा बताने वाली Smart Watch, लुक देख फिदा हुए लड़के

0

Noise ColorFit Pro 4 GPS smart watch: देश की जानी मानी टेक कंपनी Noise ने अपने यूजर्स को एक बेहद खास घड़ी की सौगात दी है। जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। Noise ColorFit Pro 4 GPS घड़ी को मार्केट में उतार दिया गया है। न्वाइज की नई वॉच में हार्ट-रेट से लेकर ब्लड ऑक्सीजन जैसे वाइट्स को चेक किया जा सकता है। इसके साथ ही आप अपनी हेल्ख का भी पूरी तरह से ध्यान रखे सकते हैं। Noise ColorFit Pro 4 GPS स्मार्ट वॉच की बैटरी लाइफ पर नजर डालें तो आप इसे एक बार चार्ज करेंगे और पूरे हफ्तेभर इसे चला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: FLIPKART और AMAZON पर चल रही SALE में इन शानदार स्मार्टफोन पर मिल रही 40000 रूपए से ज्यादा की छूट, जल्दी करें

Noise ColorFit Pro 4 GPS smart watch के फीचर्स

डिस्प्ले1.85 इंच का टीएफटी डिस्प्ले
कनेक्टिविटी बिल्ट-इन GPS 
ट्रैक वॉकिंग और रनिंग जैसी एक्टिविटी 
बैटरी250mAh की बैटरी 
बैटरी लाइफ7 दिन
नोटिफिकेशनम्यूजिजिक कंट्रोल और कॉल व मैसेज नोटिफिकेशन
कीमत2,999 रुपये
वूमैन हेल्थस्लीप व फीमेल हेल्थ ट्रैकिंग
मॉनिटरस्ट्रेस

Noise ColorFit Pro 4 GPS smart watchमें क्या है खास?

Noise ColorFit Pro 4 GPS smart watch घड़ी के एक बेहद बेहतरीन घड़ी है जिसे आप जेट ब्लैक, कॉपर ब्राउन, गोल्ड वाइन, एक्टिव ब्लू और शेडो ब्लैक कलर्स में खरीद सकते हैं। इस घड़ी को 2999 रूपए में मार्केट में पेश किया गया है। आप Noise ColorFit Pro 4 GPS घड़ी को अमेजन से ऑफर के साथ खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: पड़ोसी और रिश्तेदारों को भौचक्का करने के लिए आज ही घर लाएं मात्र 1 लाख रूपए में नई TATA PUNCH, जानें कैसे?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version