Home टेक पीरियड्स से लेकर कॉलिंग तक बताने वाली NoiseFit Force Smartwatch भारत में...

पीरियड्स से लेकर कॉलिंग तक बताने वाली NoiseFit Force Smartwatch भारत में लॉन्च, सस्ते में मिल रहे जबरदस्त फीचर्स

0
NoiseFit Force Smartwatch

NoiseFit Force Smartwatch: आज के समय में लोगों के साथ ही फोन, हेडफोन और घड़ियां भी स्मार्ट हो गई हैं। ऐसे में अगर आप भी कम कीमत में लेटेस्ट स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि नॉइजफिट ने अपनी नॉइजफिट फोर्स स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। यह एक खूबसूरत डिजाइन के साथ लोगों के दिलों पर राज करने आ गई है। इसके बेहतरीन फीचर्स आपको काफी पसंद आएंगे। ऐसे में अगर आप भी NoiseFit Force Smartwatch को खरीदना चाहते हैं तो बता दें इस आर्टिकल में हम इस स्मार्टवॉच की कीमत से लेकर फीचर्स तक की जानकारी देने जा रहे हैं जो आपके लिए फायदेमंद हो सकती है।

1 ही दिन में दो रंग हुए सोल्ड आउट

नॉइजफिट फोर्स तीन फरवरी से बाजारों में आ चुकी है। इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इस कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को तीन रंगों में उपलब्ध कराया था एक काला, दूसरा सफेद और तीसरा टील हरा। अब इन तीनों में से सफेद और काले रंग की स्मार्टवॉच सोल्ड आउट हो चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: Samsung Galaxy S23 Ultra vs iPhone 14 Pro Max में कौन सा Smartphone है बेस्ट, खरीदने से पहले जानें क्या है खासियत

क्या हैं NoiseFit Force Smartwatch के फीचर्स

अगर इस स्मार्टवॉच के फीचर्स की बात करें तो बता दें कि इसमें आपको स्पोर्टी और रग्ड डिजाइन मिल रहा है। इसमें आपको 1.32 इंच की LED डिस्प्ले मिल रही है। इसके साथ ही ब्लूटूथ कॉलिंग, 150 से ज्यादा वॉचफेसेस, मल्टिपल स्पोर्ट्स मोड, 7 दिन की बैटरी लाइफ जैसे फीचर्स मिल जाते हैं। इसके साथ ही इसमें आपको हार्ट रेट सेंसर, एक्सेलोमीटर सेंसर, Spo2 सेंसर मिल रहे हैं।

BrandNoiseFit
ModelNoiseFit Force Smartwatch
Display Size1.32 Inches
Screen Resolution360×360 Pixels
Brightness550 Nits
SensorsHeart Rate Sensor, Accelerometer, Spo2 Sensor
Battery Capacity 300 mAh
Charging TimeUpto 2 Hours
Typical Usage Time7 Days
Standby Time40 Days
Dimension50mm
Weight53.9 Grams
Strap Size and Material22mm and Silicon
Water Resistance RatingIP67

हैल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स

इस स्मार्टवॉच की मदद से आप अपनी हैल्थ का भी ध्यान रख सकते हैं क्योंकि यह स्मार्टवॉच आपकी हैल्थ को मोनीटर करता है। यह हार्ट रेट को मोनीटर करने के साथ ही Spo2 मोनीटर, फीमेल साइकिल ट्रैकर, स्टैप ट्रैकर, कैलोरीज बर्न्ड, डिस्टेंस ट्रैवेल्ड, एक्टिविटी हिस्ट्री, स्लीप मोनीटर, ब्रीथ और स्पोर्ट्स मोड आदि मिल जाते हैं।

ये हैं स्मार्ट फीचर्स

यह एक स्मार्टवॉच है जिसमें कई स्मार्टफीचर्स दिए गए हैं। इस स्मार्टवॉच में आपको ब्लूटूथ कॉलिंग, Caller name Information, कॉल रेजेक्शन, फाइंड माय फोन, लो बैटरी रिमािंडर, रिमोट म्यूजिक कंट्रोल, रिमोट कैमरा कंट्रोल, वॉइस असिस्टेंट, बिल्ट इन गेम्स, थिएटर मोड, टाइमर, अलार्म, स्टॉपवॉच, वर्ल्ड क्लॉक, वेक गेस्चर, वाइब्रेशन अलर्ट, डू नोट डिस्टर्ब मोड, स्क्रीन ब्राइटनेस, ओटीए अपग्रेड आदि स्मार्टफीचर्स मिल रहे हैं।

क्या है कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि इसकी कीमत 5999 रुपए निर्धारित की गई है लेकिन लॉन्चिंग के समय इस स्मार्टवॉच पर 50 प्रतिशत की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसकी कीमकत मात्र 2999 रुपए है।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version