Home टेक 8000 से कम कीमत में आ रहा है Nokia C12 Plus स्मार्टफोन!...

8000 से कम कीमत में आ रहा है Nokia C12 Plus स्मार्टफोन! फीचर्स जानकर पूछेंगे कब होगा लॉन्च

0
Nokia C12 Plus

Nokia C12 Plus: इंडियन स्मार्टफोन बाजार में नोकिया कंपनी का इतना नाम होता था कि लोग आसानी से नोकिया के मोबाइल को पसंद कर लेते थे। मगर वक्त बीतने के साथ ही कंपनी ने वो मुकाम खो दिया। हालांकि, नोकिया ने भारतीय बाजार में एक बार फिर से तगड़ी एंट्री मारी है। इस वक्त नोकिया के कई फोन्स अपनी अलग खूबियों के साथ मार्केट में छाए हुए हैं। ऐसे में कंपनी अपनी सी सीरीज में एक नया स्मार्टफोन Nokia C12 Plus लॉन्च करने वाली है।

Nokia C12 Plus के संभावित फीचर्स

बताया जा रहा है कि Nokia C12 Plus कई बेहतरीन फीचर्स से लेस होगा। ऐसे में इस फोन का डिजाइन और खूबियों की जानकारी लीक हुई है। कहा जा रहा है कि इसमें काफी दमदार फीचर्स दिए गए हैं। लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इस फोन में 6.33 इंच की HD प्लस डिस्प्ले हो सकती है। ये फोन ऑक्टा कोर यूनिसॉक प्रोसेसर के साथ आ सकता है।

ये भी पढ़ें: GOOGLE की SMARTWATCH ने SAMSUNG को धूल चटाते हुए छिन ली बादशाहत! जानें यूजर्स को घड़ी में क्या आ रहा पसंद?

ये डिवाइस एंड्राइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम को सपोर्ट करेगा। वहीं, फोन में 720×1520 पिक्सल का रेज्योलूशन दिया जा सकता है। नोकिया के इस फोन में 2GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। कंपनी इस फोन में एसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को बढ़ाने का ऑप्शन देगी।

Nokia C12 Plus की संभावित कीमत

Nokia C12 Plus के कैमरे को देखें तो इसमें 8MP का रियर कैमरा सैटअप दिया है। वहीं, इसके फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इसमें 4000mah की बैटरी दी जा सकती है। इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 3.5mm का हैडफोन जैक, ब्लूटूथ 5.2, वाई-फाई, डबल सिम जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। वहीं, इसकी कीमत 7999 रुपये से हो सकती है। इस फोन को जल्द ही भारत में पेश किया जाएगा। हालांकि, इस फोन के बारे में कोई भी आफिशियल जानकारी सामने नहीं है।

Exit mobile version