Samsung Galaxy F23 5G: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी बनकर उभर रही Samsung कंपनी के स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी के साथ तमाम तरह के इलेक्ट्रोनिक सामानों को खूब पसंद किया जाता है। Samsung के फोन्स को खरीदने के लिए यूजर्स flipkart और Amazon की सेल का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। ऐसे में इन दिनों यूजर्स की पहली पसंद बने हुए Samsung Galaxy F23 5G को खरीदने का बेहद जबरदस्त ऑफर चल रहा है।

ये भी पढ़ें: FLIPKART से 0 DOWN PAYMENT के साथ 7355 रुपये में खरीदें DELL INSPIRON 3525 NOTEBOOK

Samsung Galaxy F23 5G के फीचर्स

फीचर्सSamsung Galaxy F23 5G
रोम6 GB RAM | 128 GB ROM | Expandable Upto 1 TB
डिस्प्ले16.76 cm (6.6 inch) Full HD+ Display
कैमरा50MP + 8MP + 2MP | 8MP Front Camera
बैटरी5000 mAh Lithium Ion Battery
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 750G Processor
सिमDual Sim

Samsung Galaxy F23 5G पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

flipkart इस फोन पर 29 फीसदी का ऑफर चल रहा है। जिसके बाद आपको Samsung Galaxy F23 5G स्मार्टफोन 23999 रुपए की जगह 16999 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही Bank of Baroda Credit Card ,IDFC FIRST Bank Credit Card से पेमेंट करके 10 फीसदी की बचत कर सकते हैं। यहां पर विभिन्न बैंकों के विभिन्न कार्डस पर कई सारे ऑफर्स चल रहे हैं। इसके साथ ही Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर आपको 5 फीसदी की बचत मिलेगी।अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 2834 रुपए की भी EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। आपको बता दें, दें ऑफर्स सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: HONDA ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली CAR AMAZE पर अचानक लगाया ताला, बंद से होने से टूटा ग्राहकों का दिल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Share.