शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमटेकदुनिया का पहला सुपर बायोनिक OnePlus 11 5G स्मार्टफोन भारत में इस दिन...

दुनिया का पहला सुपर बायोनिक OnePlus 11 5G स्मार्टफोन भारत में इस दिन देगा दस्तक, VIVO और OPPO को दे सकता है टक्कर!

Date:

Related stories

Flipkart Sale पर 9000 से ज्यादा की छूट पर खरीदें OnePlus 32 inch HD LED Smart Android TV, साउंड दिल जीत लेगा

Flipkart Sale: यूँ तो हर घरों में टेलीविजन का अपना अलग ही क्रेज रहा है। पर बदलते वक्त ने इसे रिप्लेस किया है और इसकी जगह ली है आधुनिक स्मार्ट टेलीविजन ने जिन्हें हम LED टीवी भी कहते हैं।

Amazon Sale: भारी छूट के साथ सस्ते में खरीद सकते हैं Oneplus 11 5G प्रीमियम स्मार्टफोन, अभी नहीं तो कभी नहीं

Amazon Sale: इन दिनों अगर आप नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपक पास कम कीमत पर प्रीमियम फोन खरीदने का अच्छा मौका है। जानिए क्या है ऑफर की पूरी डिटेल।

OnePlus 11 5G: चीनी कंपनी वनप्लस OnePlus अपने जबरदस्त स्मार्ट फोन से दुनिया ही नहीं बल्कि भारत में भी खूब पसंद की जाती है। यही कारण है कि, OnePlus का जब भी कोई स्मार्टफोन लॉन्च होता है तो यूजर्स इसे खरीदने के लिए तुरंत ही टूट पड़ते हैं। इसी कड़ी में यूजर्स OnePlus 11 5G का बेसब्री से इंतजार रहे हैं। अगर आपको भी वनप्लस के इस बेहतरीन फोन का काफी बेसब्री से इंताजर है तो आपको बता दें, ये फोन 7 फरवरी 2023 को भारत में दस्तक देने जा रहा है। OnePlus 11 5G एक जबरदस्त स्मार्टफोन है। जिसमें यूजर्स को एक अच्छे कैमरे के साथ-साथ जबरदस्त प्रोसेसर भी मिल रहा है। इसका मुकाबला VIVO और OPPO से हो सकता है।

ये भी पढ़ें: TVS iQube स्कूटर बना लोगों की पहली पसंद, बिक्री में 580% की हुई बढ़ोत्तरी

OnePlus 11 5G के फीचर्स

रैम 6GB LPDDR5 RAM
स्टोरेज 256GB of UFS 4.0 स्टोरेज
डिस्प्ले 6.7 इंच कर्व्ड डिस्प्ले
कैमरा मेन लेंस 50MP / सेटअप में 48MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस / 32MP का टेलीफोटो सेंसर / सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 32MP का कैमरा
बैटरी 5000mAh बैटरी 
चार्जर की पावर 100W फास्ट चार्जिंग चार्जर
कीमत 50 हजार से 60 हजार

OnePlus 11 5G में क्या है खास?

आपको बता दें, OnePlus 11 5G ग्लोबली 4 जनवरी 2023 को ही लॉन्च किया गया था। लेकिन इसकी लॉन्चिग भारत में 7 फरवरी को होने जा रही है। इसका यूजर्स काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें, इस फोन के प्री ऑर्डर 7 फरवरी 2023 को शुरू हो जाएंगे। इस फोन को ऐंड्रॉयड 14, ऐंड्रॉयड 15, ऐंड्रॉयड 16 और ऐंड्रॉयड 17 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ मार्केट में उतारा जाएगा। आपको जानकर हैरानी होगी कि,बाइव्रेशन के साथ ये सुपर बायोनिक मोटर वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन है। जिसका यूजर्स काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories