Home टेक लो जी ले लो थिएटर वाली मौज ! OnePlus 43 inch FHD...

लो जी ले लो थिएटर वाली मौज ! OnePlus 43 inch FHD Smart TV को 3787 रुपए में यहां से लाएं घर

0

OnePlus 43 inch FHD Smart TV: चीनी कंपनी OnePlus  अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन के साथ स्मार्ट टीवी को लॉन्च करती रहती है। जिस पर यूजर्स खूब प्यार लुटाते हैं। ऐसे में अगर आप भी किसी अच्छी स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम आपको OnePlus 43 inch FHD Smart TV पर मिल रहे एक बेहद जबरदस्त ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बाद 31999 रुपए का स्मार्ट टीवी 22719 रुपए में मिलेगा। flipkart पर OnePlus Y1S 108 cm (43 inch) Full HD LED Smart Android TV with Android 11 and Bezel-Less Frame टीवी 29 फीसदी के ऑफर के साथ मिल रहा है। जिसका लाभ आप इस ऑफर के जरिए उठा सकते हैं।

OnePlus 43 inch FHD Smart TV 3787 रुपए में कैसे खरीदें?

इतना ही नहीं अगर आप HDFC Bank Credit Card , DBS Bank Debit and Credit Card और ICICI Bank Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी की बचत कर सकते हैं। इतना ही नहीं Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके आप 5 फीसदी की भी बचत कर सकते हैं। अगर आपका बजट बिल्कुल ही कम है तो आप 3787 रुपए की  EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पडे़गा। ये टीवी आपको घर पर ही थिएटर का मजा देगा। इसका साउंड क्वालिटी आपका दिल खुश कर देगी। इसके साथ ही इस पर 7600 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है। अगर आप एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो आपको इस टीवी पर काफी अच्छी बचत हो सकती है।

ये भी पढ़ें: NOTHING PHONE 1 और INFINIX ZERO ULTRA में कौन सा स्मार्टफोन है ज्यादा दमदार, जानें फीचर्स से लेकर कीमत तक की पूरी जानकारी

OnePlus 43 inch FHD Smart TV के फीचर्स

फीचर्स OnePlus 43 inch FHD Smart TV:
सपोर्टेड ऐप Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टम Android (Google Assistant & Chromecast in-built)
स्क्रीन Full HD 1920 x 1080 Pixels
साउंड 20 W
वारंटी 1 Year Comprehensive Warranty and Additional 1 Year on Panel Provided By the Manufacturer From Date of Purchase
स्टैंड Tabletop, Wallmount
सपोर्टेड डिवाइस Laptop, Mobile, PC

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Exit mobile version