Home टेक 39 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ OnePlus Buds Pro 2R TWS...

39 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ OnePlus Buds Pro 2R TWS मचा रहे धूम, Dolby Atmos Sound वाले ईयरबड्स आज ही खरीदें

0

OnePlus Buds Pro 2R: स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्‍लस (OnePlus) ने हाल ही में अपने दो टीडब्लयूएस ‘वनप्लस बड्स प्रो 2‘ और ‘वनप्लस बड्स प्रो 2आर‘ (OnePlus Buds Pro 2R) को ग्लोबली लेवल पर लॉन्‍च किया था और जिसमें से टीडब्लयूएस बड्स प्रो 2 की बिक्री भारत में शुरू हो चुकी है। इस OnePlus Buds Pro 2R के प्री-ऑर्डर्स पिछले हफ्ते से ही बुक होना शुरू हो चुके थे। इन्हें वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स, वनप्लस स्टोर ऐप के अलावा एमेजॉन इंडिया से खरीदा जा सकता है। इन ईयरबड्स को दो ओब्सीडियन ब्लैक और मिस्टी वाइट कलर ऑप्‍शन में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: मात्र 1500 रुपये में खरीदें SAMSUNG का 55 INCH UHD 4K SMART TV, कीमत और फीचर्स  देख घर मंगाने का करेगा मन

OnePlus Buds Pro 2R की स्पेसिफिकेशन

Model OnePlus Buds Pro 2R
Type Truly Wireless
Battery Backup 40 Hrs
Fast Charging Yes
Bluetooth 5.2v
Low Latency 54ms

 

OnePlus Buds Pro 2R की कीमत

बता दें कि कंपनी ने आज यानी 14 मार्च से अपने इन टीडब्लयूएस OnePlus Buds Pro 2R की पहली सेल को शुरू क‍र दी है। इस सेल में से इन टीडब्लयूएस को 9999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं और इनको खरीदने पर कुछ समय के लिए ही छूट दी जा रही है। इसके अलावा इन टीडब्लयूएस की पेमेंट ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड, और डेबिट EMI ट्रांजेक्शन से करने पर आपको 500 रुपये की छूट भी मिल जाएगी।

ये भी पढ़ें: INFINIX जल्द ही 260W की फास्ट चार्जिंग वाला धांसू स्मार्टफोन GT 10 PRO करेगी लॉन्च, बैटरी मात्र 7.5 मिनट में होगी फुल चार्ज

Exit mobile version