शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमटेकSamsung Galaxy Z Flip की टेंशन बढ़ाने इस दिन आ रहा OPPO...

Samsung Galaxy Z Flip की टेंशन बढ़ाने इस दिन आ रहा OPPO Find N2 Flip स्मार्टफोन!, फीचर्स देखते ही हो जाएगा प्यार

Date:

Related stories

Flipkart दे रहा है Oppo Find N2 Flip 5G स्मार्टफोन खरीदने का बेहतरीन मौका, इस ऑफर के जरिए होगी 10 हजार तक की बचत

Oppo Find N2 Flip 5G: आधुनिक युग में बिना स्मार्टफोन के जीवन की कल्पनी कर पाना मुश्किल है। अगर फोन ना रहें तो कितने ही जरुरी काम छूट जाएंगे, देश-दुनिया से संपर्क भी नाम मात्र का रह जाएगा।

Oppo Find N2 Flip और Samsung Galaxy Z Flip 4 में से कौन सा फोन है ज्यादा पावरफुल, खरीदने से पहले जरूर जानें

अगर आप फ्लिप फोन खरीदने का विचार बना रहे हैं तो बता दें कि ओप्पो ने अपने Oppo Find N2 Flip को लॉन्च कर दिया है, जिसकी बिक्री 17 मार्च 2023 से शुरू हो जाएगी और यह Samsung Galaxy Z Flip 4 को टक्कर देता है।

OPPO Find N2 Flip: चीनी कंपनी ओप्पो OPPO अपने जबरदस्त कैमरे और लुक के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, जब भी ओप्पो का कोई स्मार्टफोन लॉन्च होता है वैसे ही यूजर्स इसकी डिटेल मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर सर्च करते रहते हैं। ऐसे में ओप्पो का सबसे ज्यादा पसंद किए जानें वाले स्मार्टफोन OPPO Find N2 Flip यूजर्स के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। इस फोन को 27 फरवरी को लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन इससे पहले इस फोन को Mobile World Congress 2023 (MWC 2023) में पेश किया जाएगा।OPPO Find N2 Flip एक जबरदस्त फोन है जो कि, एक साथ कई बेहतरीन फीचर्स से भरा हुआ है। चलिए आपको OPPO Find N2 Flip स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बताते हैं। इसका मुकाबला Samsung Galaxy Z Flip फोन से है।

ये भी पढ़ें: जानें VIVO Y22 और SAMSUNG GALAXY F23 में किसका PROCESSOR और CAMERA है अच्छा, एक क्लिक में जानें किसमें कितना है दम?

OPPO Find N2 Flip के फीचर्स

डिस्प्ले 6.8 इंच का AMOLED display
प्रोसेसर Dimensity 9000 Plus चिपसेट
रेम/स्टोरेज  8 GB / 16 GB की रम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज
ऑपरेट Android 13 OS पर बेस्ड ColorOS UI
कैमरा 32MP का सेल्फी कैमरा/ Sony IMX709 सेंसर / बैक पैनल पर 50-megapixel का मुख्य कैमरा / 8-megapixel अल्ट्रा वाइड एंगल
बैटरी 4300mAh की बैटरी 
चार्जर 44W SuperVOOC सुपर वूक फास्ट चार्जर
कनेक्टिविटी फीचर डुअल सिम, 5G Support, NFC, Wi-Fi 6
कलर  Astral Black and Moonlit Purple कलर

OPPO Find N2 Flip में क्या है खास?

OPPO Find N2 Flip फोन ओप्पो ग्लोबली लॉन्च करेगा। इसकी लॉन्चिग का यूजर्स को काफी लंबे समय से इंतजार है। आपको बता दें, इसकी कीमत को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आ सकी है। लेकिन खबरें हैं कि, इस फोन को 70 से लेकर 75 हजार की कीमत में मार्केट में उतारा जा सकता है। इस फोन का मुकाबला सैमसंग से होगा।

ये भी पढ़ें: गणतंत्र दिवस 2023 में पहली बार गरुड़ कमांड दल होगा शामिल, जानें मुख्य अतिथि से लेकर क्या कुछ होगा खास?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories