- विज्ञापन -

Latest Posts

Oppo Find X6 Pro: 12 GB RAM और 50 MP के 3 कैमरे, ओप्पो के लेटेस्ट Smartphone के हाईटेक फीचर्स हुए लीक

Oppo Find X6 Pro: भारत में ओप्पो के स्मार्टफोन तहलका मचा रहे हैं। मालूम हो कि ओप्पो अपने स्मार्टफोन में हाईटेक फीचर्स देने के लिए मशहूर है। ऐसे में काफी लोग ओप्पो के फोन्स को पसंद करते हैं। ऐसे में अगर आप नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है। आपको बता दें कि ओप्पो अपना नया धांसू फोन (Oppo Find X6 Pro) जल्द ही बाजार में उतारने वाला है। बताया जा रहा है कि ओप्पो फाइंड एक्स सीरीज में दो नए फोन को पेश करेगा।

Oppo Find X6 Pro leaked Features

आपको बता दें कि ओप्पो के इस नए फोन की कुछ जानकारियां सामने आई है। कहा जा रहा है कि Oppo Find X6 Pro में रियर की तरफ 3 कैमरे होंगे, साथ ही इसमें 12 GB रैम दी जा सकती है। आइए जानते हैं कि क्या है इस फोन की लीक जानकारी।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

Oppo Find X6 Pro की संभावित जानकारी

Processor: Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2
OS: Android 12
Screen Size: 6.73 inches
Refresh Rate: 90 Hz
Resolution: 1080 x 2400 pixels
RAM: 12 GB
Storage: 256 GB
Battery: 5000 mAh
Quick Charging: Yes
Rear Camera: 50 MP + 50 MP + 50 MP
Front Camera: 32 MP
Release date: December 16, 2022 (Unofficial)
Price: 77,990 (Unofficial)

Oppo Find X6 Pro Specification

रिपोर्ट के मुताबिक, ओप्पो के लेटेस्ट स्मार्टफोन में क्वालाकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 का प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके साथ ही इसमें 6.73 इंच की OLED स्क्रीन दी जा सकती है। इस फोन में 1080 x 2400 पिक्सल का रेज्योलूशन दिया जाएगा। साथ ही इस फोन में गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया जा सकता है। इसके साथ ही इसमें पंच होल डिस्प्ले होगी। इस फोन में 120 Hz का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा।

ओप्पो के इस फोन में रियर की तरफ 50 MP + 50 MP + 50 MP के तीन कैमरा सैटअप दिए जाएंगे। वहीं, फोन के फ्रंट में 32 MP कैमरा दिया जाएगा। इस फोन में 5000 mAh की लिथिअम पॉलीमर बैटरी दी गई है। इसके साथ ही 100 वाट का फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी दी गई है।

Oppo Find X6 Pro Price

ये फोन 256 GB की स्टोरेज के साथ आ सकता है। वहीं, ये फोन 5G स्पोर्टेड नहीं  होगा, बल्कि 4G स्पोर्टेड होगा। इसकी कीमत को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये फोन 77,990 रुपये में आ सकता है। ओप्पो कंपनी की तरफ से इस बारे में किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। ये फोन कब लॉन्च होगा, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल