शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमटेकSamsung की टेंशन बढ़ाने वाले Realme 9 5G स्मार्टफोन को मात्र 2584...

Samsung की टेंशन बढ़ाने वाले Realme 9 5G स्मार्टफोन को मात्र 2584 रूपए में ऐसे लाएं घर! फीचर्स देख हो जाएंगे फैन

Date:

Related stories

Realme 9 5G: चीनी कंपनी रियलमी Realme अपने जबरदस्त स्मार्ट फीचर्स के लिए जानी जाती है। भारत में Realme के सस्ते और अच्छे स्मार्टफोन लॉन्च होते रहते हैं। यही कारण है कि, यूजर्स Realme के नए और पुरानें दोनों ही स्मार्टफोन्स पर काफी प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं। आज भी जो स्मार्ट फोन हम आपके लिए लेकर आए हैं। वो यूजर्स द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला स्मार्टफोन है। जिसे आप बहुत ही कम दाम में flipkart से खरीद सकते हैं।

Realme 9 5G स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदें

Realme 9 5G पर flipkart 26 फीसदी का ऑफर दे रहा है। जिसके बाद आपको ये जबरदस्त फोन 20999 रूपए की जगह 15499 रूपए में पड़ेगा। इसके साथ ही आप Flipkart Axis Bank Card से पैमेंट करके भी 5 फीसदी की बचत कर सकते हैं। वहीं आप 2584 रूपए की EMI भी बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना होगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: ONEPLUS के इस 5G जबरा कैमरे वाले फोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, सस्ते में खरीदने की मची लूट

Realme 9 5G के फीचर्स

रेम/स्टोरेज 6 GB RAM | 128 GB ROM | Expandable Upto 1 TB
डिस्प्ले 16.51 cm (6.5 inch) Full HD+ Display
कैमरा 48MP + 2MP + 2MP | 16MP Front Camera
बैटरी 5000 mAh Lithium Polymer Battery
प्रोसेसर Mediatek Dimensity 810 Processor
सिम टाइप
Dual Sim
साउंड
Integrated Audio Decoding Chip, Hi-Res Audio Certification

Realme 9 5G एक बेहतरीन स्मार्टफोन है जो कि, अपने यूजर्स को सस्ते में अच्छे फीचर्स दे रहा है। अगर अभी तक आपने कोई अच्छा स्मार्टफोन नहीं खरीदा है तो आप Realme 9 5G स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 4 सेकंड में 40KM की स्पीड पर तूफानी रफ्तार से ऑटो मार्केट में खलबली मचाने आ गया PRIMUS ELECTRIC SCOOTER देख OLA को लगी मिर्च!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories