शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमटेकFlipkart से आज ही Realme Buds Air 3S खरीदें मात्र आधी कीमत...

Flipkart से आज ही Realme Buds Air 3S खरीदें मात्र आधी कीमत पर, शानदार फीचर्स देखकर खुश हो जाएंगे आप

Date:

Related stories

Realme Buds Air 3S: अकसर लोग ऑनलाइन खरीदारी करने के लिए सेल का इंतजार करते हैं। अगर आप भी रियलमी के realme Buds Air 3S को खरीदने के लिए सेल का इंतजार कर रहे हैं तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर बिग बचत धमाल सेल चल रही है। यह सेल 3 फरवरी से 5 फरवरी तक चलेगी। ऐसे में इन ईयरबड्स पर जबरदस्त छूट मिल रही है। आज इस आर्टिकल में हम आपको इस ईयरबड्स की कीमत, छूट और फीचर्स आदि से रूबरू कराने वाले हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale 2023: 34 फीसदी डिस्काउंट पर मिल रहा है SAMSUNG 55 inch Ultra HD 4K Smart TV, जल्दी करें

क्या हैं फीचर्स?

बता दें कि इन ईयरबड्स की बैटरी लाइफ 30 घंटे है। इसे चार्ज होने में मात्र डेढ़ घंटा लगता है। इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5.3 सपोर्ट करता है। यह 10 मीटर तक की वायरलेस रेंज देता है। इसमें 11mm का लिक्विड सिलिकॉन ट्रिपल टाइटेनियम बेस ड्राइवर दिया गया है। इसमें डुअल डिवाइस पेयरिंग का फीचर भी दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें इंटेलिजेंट टच कंट्रोल्स, इसमें IPX5 वॉटर रेसिस्टेंस दिया गया है। साथ ही आपको सुपर लो लेटेंसी गेमिंग मोड दिया जा रहा है।

Brand Realme
Model Realme Buds Air 3S
Bluetooth Version 5.3
Wireless Range 10 Meter
Battery Life 30 Hours
Charging Time 1.30 Hours
Bass Driver 11mm Liquid Silicon Triple Titanium
Gaming Mode Super Low Latency Gaming Mode
Touch Control Intelligent Touch Control

क्या है कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 4999 रुपए लिस्ट की गई है। इस प्रोडक्ट को खरीदने पर ग्राहकों को 50 प्रतिशत की छूट मिल रही है जिसके बाद इसकी कीमत मात्र 2499 रुपए है। इसके अलावा आप इंडियन बैंक मास्टरकार्ड डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करके 10 प्रतिशत तक की अन्य छूट पा सकते हैं। साथ ही एक्सिस बैंक कार्ड से खरीदारी करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक मिल सकता है। अगर आप 3000 तक की शॉपिंग करते हैं तो आप इसे नो कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: CAR SALES IN JANUARY 2023 IN INDIA: MARUTI और TATA को धकेलकर आगे निकली TOYOTA, एक झटके में बेच डाली इतनी कारें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories